90''s की मशहूर हीरोइन को हुआ कार एक्सीडेंट,  फैंस से मांगी बेटी के लिए दुआएं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 10:25 AM (IST)

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रंभा से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। कनाडा में उनका कार एक्सीडेंट हो गया,  रंभा तो बच गई लेकिन उनकी बेटी काे  गंभीर चोट आई है। इस हादसे के बाद सामने आई तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयंकर था। फैंस एक्ट्रेस की बेटी के लिए दुआएं मांग रहे हैं। 

PunjabKesari
रंभा 'जुड़वा', 'घरवाली बाहरवाली' 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने  इंस्टाग्राम पर खुद इस घटना को लेकर जानकारी दी। एक्ट्रेस ने लिखा- बच्चों को स्कूल से पिक करते हुए हमारी कार की एक दूसरी कार से टक्कर हो गई, मेरे साथ बच्चे और नैनी कार में थे. हम सभी सुरक्षित हैं, हमें हल्की चोटें आई। लेकिन मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है. प्लीज हमारे लिए दुआ करें. आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।

PunjabKesari
इसके साथ उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर भी शेयर की है, हॉस्पिटल में एडमिट है और डॉक्टर्स उसका इलाज कर रहे हैं।  रंभा ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके लिए प्रार्थना करें। अगली तस्वीर में देख सकते हैं कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस रंभा के परिवार के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

PunjabKesari
 90s के दौरान रंभा बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक थीं। वो बॉलीवुड के नंबर वन अभिनेताओं के अलावा रजनीकांत, चिरंजीवी, कमल हासन जैसे लोकप्रिय नायकों के साथ भी नज़र आ चुकी हैं।  रंभा ने 2010 में Indrakumar Pathmanathan से शादी की थी, जिसके बाद उन्हाेंने पर्दे से दूरी बना ली थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static