कंगना की तरह कुर्ती को लगाएं जापानी तड़का, देखिए 6 और डिफरेंट लुक

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 02:00 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा की प्रमोशन में बिजी है। एक्ट्रेस कंगना सिल्वर स्क्रीन पर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जितनी मशहूर हैं उतना ही वो अपने फैशन स्टेटमेंट्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान कंगना नए-नए कुर्ती में नजर आई रही हैं, जिन्हें उन्होंने अलग ही ट्विस्ट दिया है। चलिए आपको कंगना रनौत की कुछ कुर्ती दिखाने वाले हैं, जिनसे आइडिया लेकर आप भी स्टाइल को थोड़ा चेंज कर सकते हैं।

 

इस डिफरेंट लुक में उन्होंने जपानी स्टाइल का तड़का लगाया। इस ब्राइट सिल्क कुर्ते के साथ उन्होंने स्ट्रेट पैंट्स पहने थे, जिसके साथ उन्होंने डार्क ब्लू कलर की ब्रोकेड सिल्क जैकेट वियर की थी। इस लुक का हाइलाइट इलास्टिक का वेस्ट-बेल्ट था, जिसने जैकेट को दो जगह पर ओपेन रखा था।

PunjabKesari

प्रिया पारिख की क्लैक्शन से लिया गया है यह कुर्ता कंगना पर खूब जच रहा है।

PunjabKesari

आप कंगना की तरह स्टेपल धोती पैंट के साथ कफ्तान कुर्ता भी चुन सकती हैं। बता दें कि यह कुर्ती अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन की गई है।

PunjabKesari

विंटर में स्टाइल और कंम्फर्ट के लिए आप कंगना की तरह स्ट्रिप्स और पोकेट्स वाला यह कुर्ता भी चुन सकती हैं।

PunjabKesari

वेडिंग या फंक्शन के लिए आप इस एम्बेलिश कुर्ती को शीर पेंट (sheer pants) के साथ ट्राई कर सकती हैं। Shyamal & Bhumika द्वारा डिजाइन किया गया यह कुर्ता वाकई खूबसूरत है।

PunjabKesari

इस अनाकली स्टाइल कुर्ती में कंगना काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

PunjabKesari

कंगना की बोडिस एम्बेलिश कुर्ती के साथ सलवार-पैंट के ऊपर ओवरसाइज्ड शर्ट का यह लुक वाकई डिफरेंट है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static