मेरे साथ छेड़छाड़ हुई , मुझे घसीटा... मां-बाप की डांट से बचने के लिए  14 साल की लड़की ने सुना दी झूठी कहानी

punjabkesari.in Monday, Mar 20, 2023 - 06:46 PM (IST)

दिल्ली की एक 14 वर्षीय लड़की ने परीक्षा अच्छी न होने की वजह से अपने माता-पिता की डांट से बचने के लिए ब्लेड से खुद को नुकसान पहुंचाया और एक झूठी कहानी सुनाई, जिसमें दावा किया गया कि उसके साथ छेड़छाड़ की गई है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने  पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की छेड़छाड़ और अपहरण की संबंधित धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया था, लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया जब लड़की ने सब कुछ कबूल कर लिया।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि घटना 15 मार्च को पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा पुलिस थाने में दर्ज की गई।  लड़की ने दावा किया था कि स्कूल के बाद तीन लड़कों ने कथित तौर पर हाथापाई की और उसे कुछ मीटर दूर ले गए और उसे नुकसान पहुंचाया, जिससे उसके हाथों में चोटें आईं। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो लड़की अकेली घूमती नजर आई। जब लड़की से पूछताछ की गई तो उसने पूरी सच्चाई बताई। 

PunjabKesari
लड़की ने पुलिस को बताया कि-  “परीक्षा अच्छी नहीं हुई और उसे डर था कि उसके माता-पिता उसे डांटेंगे। इसलिए, वह स्कूल के पास एक जनरल स्टोर में गई और कुछ खाने का सामान और एक ब्लेड खरीदा। जब वह अकेली बैठी थी तो उसने ब्लेड से खुद को घायल कर लिया।” लड़की द्वारा असली कहानी बताए जाने के बाद उसे मजिस्ट्रेट के पास ले जाकर उसका बयान दर्ज कराया गया जहां उसने स्वीकार कर लिया कि उसने खुद को चोट पहुंचाई और झूठे आरोप लगाए। डीसीपी ने बताया, ‘‘ उसके बयान के आधार पर मामला रद्द कर दिया गया।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static