कार्ड छपने के बाद भी क्यों नहीं हो पाई थी शिल्पा शिंदे की शादी?

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 05:17 PM (IST)

'भाभीजी घर पर हैं' से फेम हासिल करने वाली शिल्पा शिंदे का आज जन्मदिन है। शिल्पा इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। जब से शिल्पा ने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम किया है तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी हैं। 

 

अपने पहले शो से ही शिल्पा ने लोगों के दिलों में जगह बना ली। शिल्पा का कैरेक्टर अपने मजाकिया अंदाज और एक्टिंग के कारण घर-घर पॉपुलर हो गया था। हालांकि बाद में शो के मेकर्स से विवाद हो जाने के कारण शिल्पा ने शो से हमेशा के लिए नाता तोड़ लिया था। 

PunjabKesari

42 की उम्र में भी शिल्पा अब तक सिंगल है और शादी करने का अब तक उनका कोई इरादा नहीं है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो शिल्पा की शादी तय हो गई थी लेकिन बाद में टूट गई। शिल्पा एक्टर रोमित राज को डेट कर चुकी है। सीरियल 'मायका' के सेट पर शिल्पा और रोमित एक-दूसरे के पार्टनर बने थे, जहां दोनों की नजदीकियां बढ़ी। 2009 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन यह रिश्ता नहीं हो सका। यहां तक कि शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन आखिरी वक्त पर कुछ ऐसा हुआ कि करवा चौथ के ठीक दो दिन पहले शिल्पा ने शादी तोड़ने का फैसला ले लिया।

PunjabKesari

7 साल बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने शादी तोड़ने की वजह बताई। शिल्पा ने कहा था- करवाचौथ के दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एक एडजस्टिंग पति साबित नहीं हो सकते। दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी परेशानी बताई थी लेकिन रोमित ने शिल्पा की परेशानी समझे बगैर उनकी फैमिली की बेइज्जती की थी। इसके बाद शिल्पा ने तय कर लिया कि वो अब रोमित से शादी नहीं करेंगी और उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ दिया।

PunjabKesari

एक्टिंग के साथ-साथ शिल्पा अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। शिल्पा शिंदे ने इसी साल कांग्रेस पार्टी जॉइन की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static