तीन साल भी  नहीं टिकी टीवी के इस कपल की शादी ! 9 साल के रिलेशन के बाद हुए थे एक दूसरे के

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 02:40 PM (IST)

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फेम अभिनेता संजय गगनानी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी  को लेकर चर्चा में बने हुए हैं । उनकी हैप्पी मैरिड लाइफ को किसी की नजर लग गई है, तभी तो उनकी शादी 3 साल भी नहीं टिक पाई। खबरों की मानें तो संजय और उनकी पत्नी पूनम के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, खबरें है कि दोनों जल्द ही अपनी राहें अलग कर सकते हैं।  

PunjabKesari
संजय और अभिनेत्री पूनम प्रीत साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने अपनी शादी के हर फंक्शन को ग्रैंड रखा था और हर पल को खुलकर  एन्जॉय किया था। शादी की रस्मों से पहले संजय और पूनम ने एक पूल पार्टी भी की थी, जिसमें  कपल काफी रोमांटिक मूड में दिखा था। उस दौरान उन्हें देखकर कोई सोच भी नहीं सकता था कि वह अपनी शादी को ज्यादा लंबा नहीं चला पाएंगे।

PunjabKesari
एक सूत्र के मुताबिक कपल के बीच तनाव चल रहा है और यह इस हद तक पहुंच गया है कि संजय तलाक के लिए वकीलों से सलाह ले रहे हैं। हालांकि,  अनबन की वजह अभी सामने नहीं आई है और ना ही संजय और  पूनम में से किसी ने इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। याद हो कि एक्टर शादी के बाद बताया था कि वह रिश्ते में बंधना नहीं चाहते थे।

PunjabKesari
संजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि-  ''ईमानदारी से कहूं, तो मैं शादी में विश्वास नहीं करता था। मैं हमेशा से बहुत 'शादी-फोबिक' था, लेकिन पूनम से मिलने के बाद जब हम लिव-इन रिलेशनशिप में आ गए, धीरे-धीरे मुझे एक शादीशुदा जोड़े के रूप में अपना जीवन बिताने के विचार के बारे में थोड़ा विश्वास हो गया। । शादी करना उनका सपना था। वह धमाकेदार पंजाबी शादी करना चाहती थीं, तो हमने इसे किया और यह सुंदर था।''

PunjabKesari
इस कपल के तलाक की खबरें तब सामने आई जब  संजय गगनानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। अभिनेता की इंस्टा स्टोरी में लिखा था- "जितना मैं प्यार करता हूं, मेरा अलगाव भी उतना ही मजबूत है।" हालांकि, बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया था। कपल 9 साल तक रिलेशनशिप में रहा और उसके बाद शादी की। अब तलाक की खबरों के सामने आने के बाद फैंस काफी निराश हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static