इस बार फिर होगी बिग बॉस के घर शादी, टीवी की तपस्या लेंगी ब्वॉयफ्रेंड संग फेरे

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 05:55 PM (IST)

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है। 29 सिंतबर से यह शो आने वाला है। हर बार की तरह इस बार भी भाईजान सलमान खान इसे होस्ट करने वाले है। इस बार शो में सिर्फ सिलेब्रिटी ही हिस्सा लेंगे। 

खबरों की मानें तो इस बार टीवी की फेमस एक्ट्रेस रश्मि देसाई धमाका करने वाली है। खबरों के मुताबिक, रश्मि बिग बॉस के घर में दोबारा दुल्हन भी बनेगी। जी हां, सूत्रों की मानें तो बिग बॉस के घर में ही रश्मि अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान से शादी करेंगी। कहा जा रहा है कि रश्मि देसाई पहले बिग बॉस के घर एंट्री करेंगी और बाद में अरहान खान घर में आएगे। फिर दोनों शादी के बंधन में बंधेगे।

PunjabKesari

खबरों के अनुसार, शादी के लिए रश्मि के करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को न्यौता भेजा जाएगा हालांकि इस बारे में अभी तक रश्मि और अरहान की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है। बता दें कि अरहान खान और रश्मि देसाई 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पहली बार दोनों को प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी में स्पॉट किया गया था। अब यह कई बार एक-साथ स्पॉट हो चुके हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि रश्मि की यह दूसरी शादी होगी। पहली शादी उन्होंने 2012 में एक्टर नंदीश संधू के साथ की थी। 2015 में दोनों अलग हो गए। दोनों ने सीरियल उतरन में एक-साथ काम किया था। रियलिटी शो नच बलिए में भी इस कपल ने हिस्सा लिया था। 

PunjabKesari

बिग बॉस की बात करें तो रश्मि से पहले भी कई स्टार्स घर के अंदर ही शादी रचा चुके है। अगर ऐसा होता है तो रश्मि बिग बॉस की तीसरी सेलिब्रिटी होंगी जिसकी शो के दौरान शादी होगी। एक्ट्रेस सारा खान ने अली मर्चेंट से शादी की थी हालांकि घर के बाहर आते ही दोनों अलग हो गए। दो महीने की शादी के बाद सारा ने अली से तलाक ले लिया। भोजुपरी की हॉट ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से बिग बॉस के घर में शादी की थी। अब मोनालिसा और विक्रांत अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

PunjabKesari

बिग बॉस में कई जोड़ियां भी बनी जिन्होंने बाहर आकर शादी रचाई। प्रिंस और युविका की मुलाकात भी बिग बॉस के घर में हुी थी बाद में दोनों का प्यार परवान चढ़ा। एक्ट्रेस गौहर खान और कुशाल टंडन के अफेयर के चर्चें भी खूब सुनने को मिले थे लेकिन बाद में इस कपल ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली की लवस्टोरी भी खूब चर्चा में रही लेकिन जैसे ही ये शो खत्म हुआ वैसे ही ये कपल एक दूसरे से अलग हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static