शादी के 6 साल बाद भी नहीं गूंजी इन स्टार्स के घर किलकारियां

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 06:21 PM (IST)

पंजाब केसरी(रिलेशनशिप) : टीवी सेट पर काम कर रहे कई एक्ट्रैस ऐसे है, जो ऑन स्किन पर तो पति-पत्नी का रोल किया करते थे लेकिन रियल लाइफ में भी शादी के बंधन में बंध चुके है। अफसोस की बात है कि भले ही उनकी शादी को आज कई साल हो चुके है लेकिन फिर भी इनका कई संतान नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी कपल्स के बारे में बताएंगे, जिनकी शादी को 6-7 साल हो चुके है, लेकिन आज तक इनको बच्चे का सुख प्राप्त नहीं हो पाया। 


1. अपूर्व अग्निहोत्री- शिल्पा सकलानी

PunjabKesari

अपूर्व ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ फिल्म ‘परदेस’ कर चुके हैं। वहीं, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’(2000-2008) जैसे शोज किए हैं। अपूर्व और शिल्पा दोनों को साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ देखा जा चुका है। इन दोनों की शादी 24 जून 2004 में हुई थी लेकिन अभी तक पेरेंट्स नहीं बन पाएं। 

2. मोहित मलिक-आदिति शिखावत

PunjabKesari

मोहित ने 2005 में टीवी सीरियल में डेब्यू किया। शो में अदिति उनकी को-स्टार रही चुकी है, बस वहीं से उनके बीच प्यार हुआ और 2010 में शादी कर ली। इनके भी घर में अभी तक बच्चे की किलकारियां नहीं गूंज पाई।

3. जय भानुशाली-माही विज 

PunjabKesari

टीवी सीरियल 'क़यामत' में नजर आ चुके  जय ने 11 नवंबर 2011 में 'लागी तुझसे लगन'  में काम कर चुकी माही से शादी कीं। शादी के 6 साल के बाद भी वह पेरेट्स नहीं बन पाए। 

4. किंशुक महाजन-दिव्या गुप्ता

PunjabKesari

12 नवबंर 2011 में शादी कर चुके किंशुक महाजन-दिव्या गुप्ता के बीच बेहद प्यार है लेकिन इनके घर में अभी तक बच्चे की किलकारियां अभी भी नहीं गूंजी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static