TV Couples जिन्होंने 'रियलिटी शो' में किया एक-दूसरे को 'प्रपोज'

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2017 - 04:44 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड की तरह टीवी शो के स्टार्स भी काफी मशहूर हैं। कई टीवी स्टार्स ऐसे हैं जो एक ही सीरियल में साथ काम करते हुए कपल बने। इनमें से कई ने तो रियलिटी शो में काम करते हुए एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया। अभी हाल ही में रियलिटी शो नच बलिए में शोएब इब्राहिम ने अपनी गर्लफ्रैंड दीपिका कक्कड़ को शादी के लिए प्रपोज किया। ऐसे ही और भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने ऐसा ही किया लेकिन इनमें से सभी कपल की शादी नहीं हो पाई। आइए जानिए ऐसे ही कुछ रियल लाइफ कपल के बारे में जिन्होंने खुलेआम प्यार का इजहार किया।


सरगुन मेहता और रवि दुबे
PunjabKesari
इन दोनों की लव स्टोरी सीरियल 12/24 करोल बाग से शुरू हुई। इस सीरियल में दोनों ने एक साथ काम किया और इसके बाद इन दोनों ने रियलिटी शो नच बलिए-5 में एक साथ हिस्सा लिया। इसी शो में रवि दुबे ने अपने घुटनों पर बैठकर सरगुन मेहता को शादी के लिए प्रपोज किया और सीरियल से बाहर आने के कुछ समय बाद ही इन दोनों ने शादी कर ली।

मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत 
PunjabKesari
भोजपुरी एक्ट्रैस और बिग बॉस-10 की एक्स कटैंस्टेंट मोनालिसा का अपने ब्वायफ्रैंड व्रिकांत सिंह राजपूत के साथ काफी देर से रिश्ता चल रहा था। बिग बॉस-10 में मोनालिसा के ब्वायफ्रैंड ने शो में आकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया और शो से आने के बाद दोनों ने जनवरी 2017 में शादी कर ली।

ऋत्विक धंजानी और आशा नेगी
PunjabKesari
इन दोनों ने अपने करियर की शुरूआत सीरियल पवित्र रिश्ता से की और यहीं दोनों के बीच प्यार शुरू हूआ। इसके बाद ऋत्विक और आशा नेगी ने रियलिटी शो नच-बलिए 6 में हिस्सा लिया और शो के दौरान ही ऋत्विक ने अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज किया।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल
PunjabKesari
करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की लव स्टोरी के बारे में तो सब जानते होंगे। इन दोंनो ने एक-साथ रियलिटी शो बिग-बॉस में हिस्सा लिया और यहीं इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। इसके बाद उपेन ने नच-बलिए 7 के सेट पर करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज करते हुए रिंग पहनाई। 

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे
PunjabKesari
पवित्र रिश्ता में एक साथ काम कर चुके सुंशात सिंह और अंकिता लोखंडे को प्यार हो गया और वे काफी समय तक रिलेशनशिप में भी रहे। 2010 में रियलिटी शो झलक दिखला जा में सुंशात ने अंकिता को सभी के सामने प्रपोज किया लेकिन यह रिश्ता ज्यादा देर तक चल नहीं पाया और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

 सारा खान और अली मर्चेंट 
PunjabKesari
बिग बॉस-4 की क्टैंस्टेंट रह चुकी सारा खान ने इसी शो में अपने ब्वायफ्रैंड से शादी की लेकिन शो के 2 महीने के बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया। कहा जाता है कि सिर्फ पैसे के लिए ही इन दोनों ने दुनिया के सामने शो में शादी की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static