एक-दूसरे को एक आंख नहीं भाती थी बॉलीवुड की ये बहनें, अब लगाया एक-दूसरे को गले

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 04:35 PM (IST)

फेस्टिवल सीजन की धूम आम लोगों की तरह बॉलीवुड में भी देखने को मिल रही है। मुखर्जी फैमिली हर बार की तरह इस बार भी बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में मां का आशीर्वाद लेने पहुंची। इस दौरान काजोल, उनकी कजिन रानी मुखर्जी, शरबानी मुखर्जी और अयान मुखर्जी भी मौजूद थे।

 

ट्रेडीशनल लुक में दिखी काजोल और रानी मुखर्जी

काजोल ने येलो कलर की साड़ी वियर की थी। वही रानी मुखर्जी रेड कलर की साड़ी में नजर आईं। पांडाल में सभी मुखर्जी कजिन्स के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। काजोल और रानी ने मीडियो को एक-साथ खूब पोज दिए। बता दें कि पिछले काफी समय से खबरें सुनने को मिल रही थी कि काजोल और रानी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दोनों के बीच हमेशा खटास बनी रहती है। चलिए हम आपको बताते है कि आखिर कैसे रानी और काजोल के रिश्ते में दरार आई।

PunjabKesari

आखिर क्यों दोनों के रिश्ते में आई थी दरार?

काजोल के पिता शोमू मुखर्जी और रानी के पिता राम मुखर्जी फर्स्ट कजिन थे एेसे में रानी और काजोल आपस में बहनें हुई लेकिन शुरू से ही दोनों के बीच कभी नहीं बनी। दोनों के बीच दूरियां उस वक्त और बढ़ गईं जब 2012 में रानी के पति आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'जब तक है जान' और अजय की फिल्म 'सन ऑफ सरदार' की रिलीज को लेकर क्लैश हो गया।

PunjabKesari

जिसके बाद कभी अवॉर्ड फंक्शन तो कभी दुर्गा पूजा में अजय कालोज और रानी का सामना हुआ लेकिन कोई किसी से खुलकर मिलता हुआ दिखाई नहीं दिया। यही नहीं, रानी मुखर्जी ने कॉफी विद करण में काजोल से अपने रिश्तों को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, मुझे नहीं पता कि काजोल मुझे क्यों पसंद नहीं करतीं।

PunjabKesari

हर साल दुर्गा पूजा में साथ दिखती है रानी-काजोल

रानी और काजोल साल में एक बार जरूर एक-दूसरे के सामने आते है यह मौका होता है दुर्गा पूजा का। इस बार दोनों एक-दूसरे के गले लगते हुए दिखाई दी, जिससे लगता है कि दोनों के रिश्ते अब सुधर गए है। बता दें कि काजोल और रानी करण जौहर की फिल्म कुछ-कुछ होता है मैं एक साथ काम भी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

मुखर्जी फैमिली के अलावा अमिताभ बच्चन भी मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी जया बच्चन भी साथ दिखी। बिग बी व्हाइट कुर्ता पायजामा के साथ शॉल ओढ़े हुए दिखे तो वहीं जया रेड बॉर्डर वाली व्हाइट सिल्क साड़ी में नजर आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static