ओला ने शुरू किया ‘ड्राइव द ड्राइवर फंड’, ड्राइवरों के लिए दान किए 20 करोड़ रुपये

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 07:20 PM (IST)

कोरोना के संकट को देखते हुए हमारे देश की सरकारें तो आगे आ ही रही है साथ ही बड़ी - बड़ी कंपनियों ने भी लोगों की मदद करने की सोची है। भारत में कैब सर्विस प्रदान करने वाली ओला ने देशभर में ड्राइवरों के लिए एक राहत फंड बनाया है । खबरों के मुताबिक कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ये एलान किया है कि वे अपने पूरे साल का वेतन दान कर देगें।

Ola: Business Strategy and Business Model | SME Venture

ओला के प्रवक्ता और संवाद प्रमुख ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से मोबिलिटी इंडस्ट्री को इस समय बड़ा झटका लगा है जिसकी वजह से ये इंडस्ट्री रूक सी गई है इसी के कारण ड्राइवरर्स के लिए भी ये चिंता का विषय है क्योंकि वह बिना पैसे के किस तरह अपने घर को चलाएंगे।

ओला कम्पनी ने शुक्रवार को अपने एक ब्यान में कहा कि उन्होंने ड्राइवरर्स के लिए 20 करोड़ का राहत फंड तैयार किया है जो कि उनके कल्याण के लिए काम में लाया जाएगा और ये पैसे परेशानी के वक्त भी काम आएंगे।

Ola Forms Group Company For Ola Cabs, Foodpanda & Other Businesses

इस फंड का नाम कंपनी ने ' ड्राइवर द ड्राइवर फंड' रखा  है। अभी तो इस फंड की शुरूआती राशी 20 करोड़ रखी गई है लेकिन कंपनी का लक्ष्य 50 करोड़ रुपये जमा करना है। इन जमा किए गए पैसों से कंपनी ड्राइवरर्स को मेडिकल और अन्य सुविधाएं प्रदान करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

Recommended News

static