फिल्मी खानदान नहीं, आर्मी परिवार से हैं बॉलीवुड की ये हीरोइनें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2017 - 10:12 AM (IST)

बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रैस ने फिल्मी बैकग्राउंड से एंटी करके अपना करियर बनाया। ऐसी बहुत सी हीरोइनें है जिन्होंने अपने बैकग्राउंड के दम पर फिल्मी दुनिया अपनी पहचान बनाई। आज हम आपको फिल्मी बैकग्राउंड नहीं बल्कि आर्मी परिवार से संबंध रखने वाली बॉलीवुड की फेमस हीरोइनों के बारे में बताने जा रहें है। आर्मी परिवार से होने के बावजूद भी इन एक्ट्रैस ने मॉडलिंग से शुरूआत करके बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई। तो आइए जानते है आर्मी परिवार से संबंध रखने वाली इन फेमस और खूबसूरत हीरोइनों के बारे में।
 

1. अनुष्का शर्मा
बेंगलुरु के आर्मी स्कूल से पढ़ाई पूरी करने वाली अनुष्का आर्मी परिवार से है। अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा कर्नल है, लेकिन अब वो रिटायर हो चुके हैं। पढ़ाई पूरी करने के बाद अनुष्का ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की।

PunjabKesari

2. प्रिटी जिंटा
प्रिटी जिंटा के पिता दुर्गानंद जिंटा आर्मी में मेजर थे लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं है। बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी प्रिंटी जिंटा को कई फिल्मों के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

PunjabKesari

3. सुष्मिता सेन
मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन के पिता सुबीर सेन इंडियन एयर फोर्स में विंग कमांडर रहे हैं। सुष्मिता ने मॉडलिंग के बाद फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

PunjabKesari

4. प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा के पिता भी आर्मी में फिजिशियन थे लेकिन कुछ समय पहले कैंसर के कारण उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

5. लारा दत्ता
मिस इंटरकांटिनेंटल की विजेता रह चुकी लारा दत्ता के पिता एलके दत्ता आर्मी में विंग कमांडर थे।

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static