ऑटो में सिर्फ शर्ट पहने नजर आई मलाइका, यूजर्स बोले - 'पैंट पहनना भूल गई क्या?

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 06:18 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेसिज और रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। सोमवार को मलाइका की फोटो वायरल हुई जिसमें वह आटो में बैठ कर अपनी मां के साथ घर जाती हुई नजर आई। इस फोटो के वायरल होने के बाद मलाइका एक बार दोबारा अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। 

PunjabKesari,nari

इन तस्वीरों में मलाइका ने व्हाइट कलर की लांग शर्ट पहनी हुई थी। जिसके साथ उसने बूट्स, टोपी और सिल्वर रंग का बैग कैरी किया था। मलाइका की इस ड्रेस को देखकर यूजर्स बोल रहे है कि शायद मलाइका पैंट पहनी भूल गई थी। वहीं कुछ ने कहा कि यह हमेशा पैंट पहनना ही क्यों भूल जाती हैं।  

PunjabKesari,nari

एक यूजर ने लिखा- 'इसने क्या पहना है? पैंट पहनना भूल गई क्या?' दूसरे यूजर ने कहा- 'ये पैंट पहनना हमेशा क्यों भूल जाती है?' इतना ही नहीं कुछ ने तो मलाइका को उनकी उम्र याद दिलाते हुए कहा कि - 'इसकी उम्र इसके चेहरे से झलकती है।' बता दें मलाइका मां के साथ ऑटो में बैठ कर अपनी बहन अमृता अरोड़ा के घर डिनर पर गई थी। ऐसे में वापिस आते समय मलाइका ने अपनी गाड़ी को छोड़ आटो में वापिस आना सही समझा।

PunjabKesari,Nari
बता दें इससे पहले भी मलाइका सिर्फ स्ट्राइप शर्ट पहने की वजह से भी ट्रोल भी हुई थी। तब भी टोर्ल्स ने कहा था कि मलाइका शायद पेंट्स पहनना भूल गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static