आकाश अंबानी और श्लोका की सगाई का कार्ड हुआ वायरल, देखिए वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 11:12 AM (IST)

यह बात तो सभी जानते है कि बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होगी। 24 मार्च को गोवा में इनकी प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी का आयोजन किया गया था। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। हाल ही में इनकी सगाई का कार्ड भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि अाकाश और श्लोका की सगाई का वेन्यू 30 जून 2018 को मुंबई में बने आलीशान एंटीलिया में आयोजित किया जाएगा।

 


इस हाईप्रोफाइल सगाई में कई दिग्गज हस्तियां शामिल होगी। मेहमानों को निमंत्रण भेजने वाला कार्ड भी वायरल हो चुका हैं। इस डिजिटल कार्ड में श्लोका और आकाश अंबानी की तस्वीरों के साथ ही मेहमानों को सगाई की तारीख और समय के बारे में भी सूचित किया गया हैं।

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on


इस डिजिटल कार्ड की शुरूआत आकाश और श्लोका की तस्वीर के साथ होगी। पहले श्लोका और आकाश की अलग-अलग तस्वीर नजर आएगी है। उसके बाद दोनों की एक साथ कोलॉज दिखाया जाएगा। खास बात है कि इस हाईप्रोफाइल सगाई के एक्सपेंसिव कार्ड में  फिल्म काईपोचे का गाना बैकग्राउंड में बजता हुआ सुनाई दे रहा हैं। डिजिटल कार्ड पर तमाम लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की हैं और आकाश और श्लोका को शुभकामनाएं भी दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static