सैफ नहीं, इस शख्स की फैन है करीना, शादी को लेकर भी किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2019 - 01:59 PM (IST)

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही में खबरें यह भी है कि वह इरफान की अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आएंगी।

 

इरफान खान की बड़ी फैन है करीना 

इस फिल्म को लेकर हाल ही में जब उनसे सवाल पूछा गया तो करीना ने कहा कि वो इरफान खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ काम करने को लेकर एक्साइटिड भी। 

 

बुरे वक्त में पति सैफ ने थामा करीना का हाथ 

वहीं करीना ने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर भी बातें शेयर की। बॉलीवुड के कूल कपल सैफीना की शादी को 8 साल हो गए हैं। दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती हैं। हाल ही में  करीना ने बताया,  मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे आसपास हमेशा मुझे चाहने वाले लोग रहे हैं। उन्होंने हमेशा मुझे सपॉर्ट किया। जब मुझे लगा कि मैं गिर रही हूं, तभी सैफ ने मुझे थाम लिया। '

 

सैफ के साथ खुद को खुश समझती है करीना 

करीना ने बताया, 'मैं सैफ से कई बार मिली थी लेकिन जब हम 'टशन' की शूटिंग कर रहे थे तो कुछ बदल गया। मुझे सैफ से प्यार हो गया। वह बेहद चार्मिंग थे। मैं उनके लिए पागल हो गई। हम खूब बातें करते थे और हमारा अच्छा बॉन्ड बन गया था। वह मुझसे 10 साल बड़े हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन मेरे लिए वह सिर्फ सैफ हैं।' 

 

करीना ने बताया,  ' कुछ समय तक डेट करने के बाद सैफ ने कहा कि वह 25 साल के नहीं हैं और मुझे हर रात घर नहीं छोड़ सकते। हालांकि सैफ ने मेरी मां से कहा था...वह अपनी पूरी ज़िंदगी मेरे साथ बिताना चाहते हैं। इसके बाद हमारी शादी हो गई।' आपको बता दें कि डेट के कुछ साल बाद करीना सैफ ने 2012 में शादी की दोनों का एक खूबसूरत बेटा भी है तैमूर...।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static