Aayush Sharma Net Worth: फ्लॉप फिल्मी करियर के बाद भी करोंड़ों के मालिक हैं सलमान के जीजा

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 12:49 PM (IST)

एक्टर सलमान खान के जीजा यानि के आयुष शर्मा के बारे में भला कौन नहीं जानता। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म रुस्लान को लेकर काफी बिजी हैं। बता दें की ये फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। रुस्लान का धांसू ट्रेलर देखने के बाद अभी से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं लेकिन इसके बाद भी आयुष के पास धन-दौलत की कमी नहीं है। जी हां,एक्टर के पास करोड़ों की जायदाद के मालिक हैं। सिर्फ यही नहीं बल्कि उनके पास उनका आलीशान बंगला और कई महंगी गाड़ियां भी हैं। 

आलीशान अपार्टमेंट 

PunjabKesari

आयुष शर्मा ने मैशेबल को अपने मुंबई वाले ब्रांड न्यू अपार्टमेंट का वीडियो टूर भी कराया था। इस वीडियो में उन्होंने घर के खूबसूरत इंटीरियर डिजाइन का क्रेडिट अपनी वाइफ अर्पिता खान को दिया था।

लग्जीरियस गाड़ियां 
 
आलीशान बंगले के अलावा आयुष शर्मा के पास महंगी गाड़ियों का अच्छा कलेक्शन है। वे लग्जीरियस गाड़ियों का शौक रखते हैं और ऐसे में एक्टर के पास रोल्स रॉयस फैंटम, रेंज रोवर और लैंड रोवर जैसी लग्जीरियस कारें हैं। 

PunjabKesari

आयुष शर्मा नेटवर्थ 

आयुष शर्मा के पास धन-दौलत की कमी नहीं है। टॉप प्लैनेट वेबसाइट की मानें तो साल 2020 में ही एक्टर की नेटवर्थ 67 करोड़ रुपए थी। आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता खान ने साल 2022 में मुंबई में एक आलीशान बंगला भी खरीदा था जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए बताई जाती है। ये घर 1750 स्क्वायर फीट में फैला है और ये अपार्टमेंट इतना आलीशान है की इसके पीछे राजमहल भी फीके पड़ जाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static