आमिर की बेटी 'ईरा' ने फ्रेंड के साथ शेयर की ऐसी तस्वीरें तो यूजर्स ने उठाए कई सवाल!

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2019 - 12:03 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी ईरा खान इन दिनों काफी लाइमलाइट बटौर रही हैं। वजह उनका लुक या ड्रेसिंग सेंस नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। वैसे तो ईरा मीडिया से दूरी बनाकर रखती है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जिसपर वह आए दिन अपनी फ्रेंड के साथ मस्ती या वेकेशन्स एन्जॉय करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मगर इस बार उनकी एक खास पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है। 

 

ईरा ने शेयर की अपने खास दोस्त की तस्वीरें 

हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो एक लड़के के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वो उनका दोस्त या ब्वॉयफ्रेंड लेकिन तस्वीरें देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो ईरा के काफी करीब हैं। आपको बता दें कि तस्वीरों में ईरा के काफी क्लॉज इस शख्स का नाम मिशाल कृपलानी है।

 

म्यूजिक का शौकीन ईरा का खास दोस्त

मिशाल का म्यूजिक में इंट्रेस्ट है और उनकी म्यूजिक वीडियो यू-ट्यूब पर रिलीज भी हो चुका है, जिसका लिंक ईरा और मिशाल दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुआ है। इस वीडियो में मिशाल दिखाई दे रहे हैं। मिशाल के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखने से पता चलता है कि वो म्यूज़िक के शौक़ीन हैं। अपने बायो में भी मिशाल ने आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर, कंपोज़र लिखा हुआ है। मिशाल ने अपनी सिंगिंग के वीडियोज़ भी शेयर किए हैं। 

 

सोशल मीडिया पर उठ रहे है सवाल 

ईरा ने अपने इस क्लॉज फ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,''उम्मीद है कि तुम्हारी स्प्रिंग हॉलीडेज़ धूप और मुस्कान से भरी हुई होंगी।'' सोशल मीडिया पर यूजर्स कयास लगा रहे है कि  क्या मिशाल उनका बॉयफ्रेंड है? इतना ही नहीं ईरा का अजीब-अजीब नसीहतें जैसे ऐसे मामलों में ईरा छोटी है, जैसी नहसीहतें दी।बता दें कि इससे पहले भी ईरा, मिशाल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रही हैं। ईरा ने मिशाल को वैलेंटाइन डे भी विश किया था। इसके अलावा ईरा की मिशाल को हग और किस करते हुए तस्वीरें भी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static