''तुम तो अपनी बेटी को भी बेच दोगी'', Kamya Punjabi ने बयां किया अपना दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 05:42 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है इसी के साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल में ही काम्या ने खुद के बारे में एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आप भी हैरान होंगे। दरअसल, काम्या हाल में ही एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के शो ‘लेडीज वर्सेस जेंटलमैन’ के सीजन-2 में पहुंची थी, जहां उन्होंने बताया कि तलाक के बाद लोग किस तरह से उन्हें ट्रोल करते थे। लोग सिर्फ उन्हें ही नहीं, उनकी बेटी को भी ट्रोल करते थे। उन्होंने लोगों के बहुत ताने सुने हैं।

शो में पहुंची काम्या पंजाबी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि, ''हमारी पहली शादी घरेलू हिंसा की वजह से टूट गई थी। जब मैंने तलाक ले लिया था, तो मुझे बहुत ट्रोल किया गया था। उसके बाद मैं एक रिलेशनशिप में थी, मुझे वहां पर भी बुरी तरह से ट्रोल किया गया था।'' काम्या ने आगे बताया, ''लोग कहते थे कि, तुम तो बुड्ढी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है। तुम्हें तो ये भी डिवोर्स दे देगा। तुम अपनी बच्ची को भी बेच दोगी।''

PunjabKesari

आगे गुस्से में काम्या कहती है कि, ''मैं क्या पहनती हूं, क्या करती हूं, मेरा शरीर है, मैं जो चाहे करूं। तुम्हें जितना भौंकना है भौंको, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन, जब बात मेरी बेटी पर आती है, तो मुझे लगता है कि, मैं जाकर उनका गला काट दूं।'' उन्होंने कहा,'' मेरी बेटी जब 5 साल की थी, तब से उसे ट्रोल किया जा रहा है। आज वह 11 साल की हो गई है, लेकिन अभी भी ट्रोलिंग जारी है।''

काम्या की पर्सनल लाइफ पर एक झलक डाले तो उन्होंने पहली शादी साल 2003 में बंटी नेगी से की थी जो लंबे समय तक नहीं टिकी। साल 2013 में काम्या ने बंटी से तलाक ले लिया था, जिसकी वजह थी घरेलू हिंसा। काम्या को बंटी से एक बेटी है, जिनका नाम आरा है। काम्या ने पहली शादी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मैंने बंटी से अपनी शादी को 10 साल दिए। मैंने उसे बचाने के लिए सब कुछ किया। मैं अलग नहीं होना चाहती थी। मैंने हर चीज टोलरेट करना जारी रखा। मैं अवार्ड फंक्शन से वापस आती थी और शीशे में देखकर खुद को सोचती थी कि क्या मैं वहीं इंसान हूं जो कुछ मिनटों पहले अवार्ड जीतने पर जोर से चीयर कर रही थी? मैं खुश नहीं थी और काफी कमजोर महसूस करती थी। हां, मैंने इसको एक बार और मौका दिया और बंटी के पास गई। मैं बाद में रिग्रेट नहीं करना चाहती थी कि मैंने इसके लिए पूरी तरीके से कोशिश नहीं की। उसी दौरान आरा का जन्म हुआ। लेकिन इसके बाद भी वो वर्क आउट नहीं कर पाया।” काम्या ने कहा था कि इतनी कोशिश करने के बावजूद जब कुछ भी ठीक नहीं हुआ तो मैंने रिश्ता तोड़ना ही बेहतर समझा। 

PunjabKesari

इसके बाद 10 फरवरी 2020 में काम्या ने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े शलभ डांग से दूसरी शादी की। शलभ की भी ये दूसरी शादी थी और शलभ को पहली शादी से एक बेटा था। फिलहाल, काम्या और शलभ अपने दोनों बच्चों के साथ बेहद खुश हैं और अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। काम्या और शलभ ने खुद के बच्चे के लिए कोई प्लानिंग नहीं की। वो 2 बच्चों के पेरेंट्स है और उनके साथ ही अपनी जिंदगी बिताना चाहते है। 

बता दें कि एक्ट्रेस काम्या हाल में ही कांग्रेस में शामिल हुई हैं। लोगों ने कितना भी क्यों ना उन्हें ट्रोल किया हो लेकिन वो रुकी नहीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static