तलाक के बाद याद आए महिला को शादी में लगे पैसे, Wedding Photographer से मांग लिया रिफंड

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 04:16 PM (IST)

शादी जिंदगी का एक ऐसा पल है जिसकी यादें उम्र भर के लिए व्यक्ति के पास कैद होकर रह जाती हैं। इन्हीं यादों को खूबसूरत बनाने के लिए वेडिंग फोटोग्रॉफर्स की मदद ली जाती है वहीं अगर उनका काम अच्छा लगे तो उन्हें आगे भविष्य में काम करने के लिए भी प्रेरित किया जाता है। लेकिन अगर किसी कारणवश तलाक हो जाए और वेडिंग फोटोग्रॉफर से पैसे मांग लिए जाएं तो यह बात कितनी अजीब होगी । ऐसा ही कुछ एक महिला ने शादी के चार साल बाद किया है। उस महिला ने अपने पति के साथ तलाक होने के बाद वेडिंग फोटोग्राफर को संपर्क कर कुछ अनोखी डिमांड कर दी है। दोनों  के बीच की बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

फ्रोटोग्रााफर ने किया रिफंड देने से इंकार 

पहले तो उस फोटोग्राफर को ऐसा लगा कि कोई उसके साथ मजाक कर रहा है लेकिन बाद में बता चला कि सच में वह महिला पैसे वापिस चाहती है। उस फोटोग्राफर ने रिफंड करने से मना कर दिया और व्हाट्सएप्प चैट के स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किए हैं। फोटोग्राफर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। यह चैट्स लैंस रोमिया फोटोग्राफर नाम के अकाउंट से शेयर किए गए हैं कैप्शन देते हुए फोटोग्राफर ने अपनी जिंदगी को फिल्मी बता दिया है। 

'मुझे उसका रिफंड चाहिए' 

महिला ने फोटोग्राफर को मैसेज करते हुए बोला कि - 'मुझे नहीं पता कि आपको मैं अभी भी याद हूं। आपने 2019 में डर्बन में मेरी शादी के लिए फोटोशूट किया था। लेकिन अब मेरा तलाक हो गया है और अब उन तस्वीरों की मुझे और मेरे पहले पति को जरुरत नहीं है। आपने बहुत अच्छा काम किया था लेकिन अब वो बेकार हो गई हैं क्योंकि हमारा तलाक हो चुका है जो पैसा हमने दिया था मुझे उसका अब रिफंड चाहिए, क्योंकि अब हमें उनकी जरुरत नहीं है।' 

पैसे न मिलने पर कानूनी कार्रवाही करने की दे डाली धमकी 

फिर फोटोग्राफर पूछता है कि कहीं ये सब मजाक तो नहीं है इस पर महिला जवाब देते हुए कहती है ना। फिर फोटोग्राफर पैसा लौटाने से इंकार कर देता है। इसके बाद महिला कानूनी कार्रवाही करने की धमकी देती हैं जिस पर फोटोग्राफर ने सहमति जताई। स्क्रीनशॉट्स वायरल होने पर महिला के पहले पति ने फोटोग्राफर से संपर्क किया है उसने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि - 'मैंने आर्टिकल्स पढ़े, मैं उसकी तरफ से माफी चाहता हूं', पहले पति ने महिला की इस हरकत को शर्मनाक बता दिया है।

PunjabKesari

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

फोटोग्राफर की पोस्ट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुई दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'मुझे लगा ये शायद मजाक है'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'ये मजाक है क्योंकि वही आदमी 4 साल के बाद रिफंड के लिए नहीं बोल सकता खासकर जब सर्विस खत्म हो गई हो। तुमने बहुत प्यार से जवाब दिया है'। 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'ओह मुझे पता है कि स्टोरी थोड़ी दर्दभरी है लेकिन जिस तरह रोमियो ने जवाब दिए हैं वो कमाल है'। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static