ड्राइविंग लाइसेंस पर खाली कुर्सी की तस्वीर देखकर महिला को लगा झटका

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 06:02 PM (IST)

ड्राइविंग लाइसेंस हो या फिर वोटर आईडी कार्ड उन पर कभी खराब तस्वीर तो कभी गलत नाम लिखने के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन क्या कभी आपने ड्राइविंग लाइसेंस पर इंसान की नहीं बल्कि किसी कुर्ती या टेबल की तस्वीर लगी देखी है। चौंक गए ना, दरअसल ऐसा एक मामला अमेरिका से सामने आया है।

ड्राइविंग लाइसेंस पर लगी कुर्सी की तस्वीर

अमेरिका के टेनेसी में रहने वाली जेड डाॅड नाम की एक महिला ने कुछ दिन पहले अपना ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए आनलाइन अप्लाई किया था। जब उन्हें लाइसेंस मिला तो वह उसे देखकर हैरान रह गई। लाइसेंस में उनकी तस्वीर नहीं बल्कि एक खाली कुर्सी की तस्वीर लगी हुई थी। इतना ही नहीं जेड ने अपने लाइसेंस की तस्वीर फेसबुक पर भी शेयर की। जो देखते ही देखते काफी वायरल हो गई। 

PunjabKesari

डिपार्टमेंट के कर्मचारी को नहीं हुआ यकीन

जेड ने DMV के एक कर्मचारी को ड्राइविंग लाइसेंस पर हुई गलती की शिकायत की। लेकिन उसे इस बात का यकीन ही नहीं हुआ। हालांकि इसके बाद डिपार्टमेंट ने ड्राइविंग लाइसेंस पर हुई इस गलती को सुधार कर जेड की तस्वीर के साथ एक नया लाइसेंस जारी किया। 

बाॅस ने उड़ाया मजाक

खबरों के मानें तो जेड कहती है कि उनके बाॅस को यह कफी मजेदार किस्सा लगा। जेड बताती है कि जब वह काम पर थी तो उनकी बाॅस ने आफिस के बाहर पड़ी कुर्सी की तरफ इशारा करते हुए उसे मेरे नाम से बुलाया और कहा कि मुझे लगा यह तुम हो।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static