OMG! खौलती कढ़ाई में हाथ डालकर पकौड़े तलती है यह महिला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 03:59 PM (IST)

पकौड़े या पूरियां तलते वक्त अगर हाथ पर तेल का हल्का-सा भी छींटा गिए जाए तो जलन महसूस होने लगती हैं। ऐसे में अगर गर्म तेल की खोलती कढ़ाई में हाथ चला जाए तो जान ही निकल जाएगी लेकिन एक मोहतरमा खुद खौलते तेल में हाथ डालकर चीजें फ्राई कर रही हैं।

 

हैरान होने की जरूरत हीं क्योंकि... ये कोई मजाक नहीं बल्कि सच है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला तेल की गर्म कढ़ाई में हाथ डालने का कारनामा करते हुए दिखाई दे रही है।

टिकटॉक का यह वायरस वीडियो अब ट्वीटर फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी फैल चुका है। सबसे पहले यह वीडियो First We Feast नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वो कहती हैं कि करछी लूजर्स के लिए हैं'

PunjabKesari

13 सेकंड के इस वीडियो में एक बुजु़र्ग महिला खौलते तेल की कढ़ाई से खाना निकालने के लिए अपने हाथों का इस्तेमाल कर रही है। यही नहीं, महिला ने अपने हाथों में किसी तरह के स्पैशल गलव्स या कोई ओर चीज भी नहीं पहनी हुई है। वीडियो देख लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

सचमुच... महिला का यह कारनामा तो वाकई हैरान और परेशान करने वाला है। इन्हें देखकर लगता है कि दुनिया में बहुत से टैलेंटेड लोग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static