गैंगस्टर की दुल्हन बनी महिला डॉन... इस अनोखी शादी में पुलिस वैन में आया दूल्हा, सिपाही बने बाराती

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 07:00 PM (IST)

अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बारे में तो हम पिछले कुछ समय से काफी सुन ही रहे हैं आज हम ऐसी शादी के बारे में बताने जा रही हैं जो बेहद ही अनोखी। यहां दूल्हा घोड़ी में नहीं बल्कि पुलिस की कार में आया, बारात का वेलकम भी पुलिस वालों ने ही किया। मेहमानों को एंट्री भी बेहद हाई सिक्योरिटी के बीच हुई। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और “हिस्ट्रीशीटर” अनुराधा चौधरी उर्फ “मैडम मिंज”  की जो आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने दिल्ली में भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच सात फेरे लिए।  चौधरी हरियाणा के सोनीपत से पुलिस की कार में विवाह स्थल पर पहुंचा। पुलिस ने द्वारका सेक्टर-3 के संतोष गार्डन इलाके में स्थित बारात घर के आसपास भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। संदीप के वकील ने 51,000 रुपये में बारात घर बुक किया था। 

PunjabKesari

एक समय वांछित अपराधी और सात लाख रुपये के ईनामी रहे संदीप को अपनी शादी के लिए दिल्ली की एक अदालत से छह घंटे की पैरोल मिली थी। चौधरी खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस शादी के लिए दिल्ली का बैंक्वेट हॉल लगभग किले में तब्दील किया गया। बैंक्वेट हॉल के प्रवेश द्वार पर धातु की पहचान करने वाले डिटेक्टर लगाए गये, विवाह कार्यक्रम में आने वाले लोगों पर ड्रोन से नजर रखी गई और सुरक्षा के लिए सश्स्त्र कमांडो को तैनात किया गया।। विवाह कार्यक्रम में शामिल होने वाले अतिथियों को प्रवेश से पहले बार-कोड बैंड दिये गए और प्रवेश पास के बिना किसी भी वाहन को बैंक्वेट हॉल के समीप पार्किंग में गाड़ी पार्क करने की अनुमति नहीं थी।

PunjabKesari
सूत्रों ने बताया कि संदीप का विवाह कार्यक्रम 250 पुलिसकर्मियों और हाई टेक हथियारों से लैस स्वाट कमांडो की तैनाती के बीच हुआ।  संदीप की पत्नी का आपराधिक इतिहास है। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म रिवॉल्वर रानी (2014) में राजनीति और रोमांस से जुड़ी जो एक प्रेम कहानी दिखाई गई थी वह अनुराधा चौधर के जीवन से जुड़ी हुई थी। अनुराधा चौधरी को राजस्थान के सबसे क्रूर गैंगस्टरों में से एक माना जाता है, उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

PunjabKesari

अनुराधा चौधरी और कला जठेड़ी को राजस्थान पुलिस ने 2021 में गिरफ्तार किया था, वे दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं। आज उन्होंने सबके सामने सात फेरे लिए। अदालत के आदेश के मुताबिक दूल्हे राजा को 13 मार्च को हरियाणा के सोनीपत में उसके गांव जठेड़ी ले जाया जाएगा, जहां दंपति शादी के बाद वाली रस्मों को पूरा करेंगे। पुलिस ने बताया कि संदीप को बड़ी संख्या में तीसरी बटालियन यूनिट के पुलिस कर्मियों के साथ ले जाया जाएगा। इस यूनिट को कैदी को जेल से बाहर निकालने और वापस जेल ले जाने का काम सौंपा गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static