पूरे कक्कड़ परिवार के साथ नेहा ने प्रेग्नेंसी को लेकर दी जानकारी, बताया- कब आएगा नन्हा मेहमान

punjabkesari.in Saturday, Nov 20, 2021 - 02:26 PM (IST)

शादी के  2 महीने बाद ही सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी  प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में आ गई थी। उस समय वायरल हो रही तस्वीर को देख हर कोई जानना चाह रहा था कि नेहा कब मां बनने वाली है। अब साल बाद फिर यह मुद्दा खूब चर्चा में बना हुआ है। इस बार नेहा ने परिवार वालों के साथ मिलकर सच्चाई बताई है। 

एक साथ वीडियो में दिखे कक्कड़ परिवार ने साफ कर दिया है कि नेहा प्रेग्नेंट नहीं हैं और उनका फूला हुआ पेट उनके खान-पान की वजह से था। इसके साथ सभी की चहेती नेहा ने कहा कि वह और रोहनप्रीत बेबी करने के लिए तैयार नहीं हैं और वह 2-3 साल तक फैमिली को बढ़ाना भी नहीं चाहते हैं। 


नेहा कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'लाइफ ऑफ कक्कड़' नामक सीरीज की शुरुआत की है, जिसमें उन्होंने यह सब शेयर किया है। दरअसल  पिछले कुछ समय से नेहा कक्कड़ का वजन बढ़ गया है, ऐसे में लोग उन्हे  प्रेगेंट समझने लगे थे। अफवाह तो यह भी थी कि  नेहा ने शादी सिर्फ इसलिये की क्योंकि वो गर्भवती हो गईं थी। 


इस सीरीज के पहले वीडियो में में टोनी कक्कड़ बन गया मामा के साथ खिलौनों की खरीदारी करते हुए भी दिखाई दे रहा है। एक और फनी मोमेंट में रोहनप्रीत की मां अपनी बहू नेहा को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं बताने पर डांट लगाती नजर आ रही हैं। नेहा ने कैप्शन में लिखा- हमारी दुनिया में आपका स्वागत है, पेश है ‘लाइफ ऑफ कक्कड़’ का पहला एपिसोड। इस शो में रोहनप्रीत सिंह के साथ पूरा कक्कड़ परिवार शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static