फिल्मों से दूर रहकर क्या करती है सैफ की बहन सबा अली खान, क्यों नहीं की अब तक शादी?

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 05:41 PM (IST)

पटौदी खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान अक्सर ही लाइमलाइट में रहते हैं। वह कभी बीवी करीना तो कभी बहन सोहा अली के साथ स्पॉट हो जाते हैं लेकिन सैफ की एक और बहन भी है जिनका नाम सबा अली खान है। सबा लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं। बहुत कम ही उन्हें फैमिली के साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि, पटौदी खानदान की विरासत संभालने का सारा जिम्मा सबा अली खान के कंधों पर ही है लेकिन बावजूद इसके वो चकाचौंध से दूर रहना पसंद करती है। करीना सोहा की तरह अपनी इस ननद के भी काफी क्लॉज है।

PunjabKesari

चलिए आज सबा के बारे में ही बताते हैं कि वो करती हैं क्या है?

सबा भले ही कैमरा फ्रेंडली ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पटौदी परिवार की अनदेखी तस्वीरें शेयर करती नज़र आती हैं जिससे पता चलता है कि वो अपनी फैमिली से कितना प्यार करती है। सबा अकेली सालों से पटौदियों की विरासत संभालती आ रही है।

PunjabKesari

जहां उनकी मां शर्मिला टैगोर, भाई सैफ और बहन सोहा बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े वहीं सबा ने फिल्मों में दिलचस्पी नहीं दिखाई। वह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर ही अपनी दुनिया में व्यस्त है। बता दें कि सबा ज्वैलरी डिजाइनर हैं और इसी का बिजनेस करती हैं। उन्होंने अपनी भाभी करीना के लिए कई ज्वैलरी डिजाइन की हैं। सबा स्वभाव से बेहद शर्मीली हैं और यही वजह है कि वो लोगों से ज्यादा नहीं मिलती हैं। एक इंटरव्यू में सबा ने कहा था कि मैंने कभी एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा। मुझे खुशी है मैं जो काम कर रही हूं उसमें मेरा काफी नाम है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, सबा 2700 करोड़ रू. की मालकिन भी हैं। दरअसल, सबा पटौदी खानदान की सारी संपत्ति की देखरेख करती हैं। इस संपत्ति को संभालने का काम औकाफ- ए- शाही नाम की एक संस्था करती है और सबा इस संस्था की मुखिया हैं वो पूरा हिसाब अपने पास रखती हैं। भोपाल के अलावा सबा सऊदी अरब में मक्का और मदीना में ट्रस्ट की संपत्तियों का भी प्रबंधन करती हैं। सबा 40 प्लस की हो चुकी हैं और अभी तक कुंवारी हैं। अक्सर लोग सवाल करते हैं कि सबा अली खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की। इस पर वह यहीं कहते हैं कि उन्हें अपनी जिंदगी में मिस्टर राइट का इंतजार है और उन्होंने इस फैसले को अल्लाह पर छोड़ दिया है।

PunjabKesari

तो देखा आपने भले ही वह लाइमलाइट में ना हो लेकिन अपने परिवार में वह खास अहमियत रखती हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static