कौन है बुर्ज खलीफा की नोक पर चढ़ी यह महिला? 828m की ऊंचाई पर किया स्टंट

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 10:50 AM (IST)

अमीरात, जो संयुक्त अरब अमीरात की सबसे बड़ी एयरलाइन और ध्वजवाहक है ने दुबई में बुर्ज खलीफा पर एक खौफनाक विज्ञापन शूट किया। 30 सेकंड का यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है क्योंकि क्लिप देखने के बाद यूजर्स हैरत में पड़ गए। निकोल स्मिथ-लुडविक, जो एक पेशेवर स्काइडाइविंग प्रशिक्षक हैं, विज्ञापन में अमीरात केबिन क्रू सदस्य के रूप में हैं।

828m की ऊंचाई पर शूट हुआ खतरनाक वीडियो

विज्ञापन में एमिरेट्स की वर्दी में निकोल को संदेश बोर्ड पकड़े हुए देखा जाता है, जिसमें लिखा होता है, “यूएई को यूके एम्बर सूची में ले जाने से हमें दुनिया में शीर्ष पर होने का एहसास हुआ है। अमीरात के लिए उड़ान भरें। बेहतर उड़ो।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emirates (@emirates)

कौन है निकोल स्मिथ?

निकोल स्मिथ-लुडविक एक वर्ल्ड ट्रैवलर, स्काइडाइवर, योग इंस्ट्रक्टर, हाइकर (Hiker), एडवेंचर (Adventurer) हैं। उनका मानना है जीवन या तो एक साहसी साहसिक कार्य है या कुछ भी नहीं है।

टॉप पर पहुंचने वाली तीसरी शख्स

बता दें कि दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग के टॉप पर निकोल से पहले 2 लोग जा चुके हैं। ऐसा करने वाली निकोल तीसरी शख्स और पहली महिला हैं। निकोल ने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन को साझा करते हुए कहा, "यह निस्संदेह मेरे द्वारा किए गए सबसे आश्चर्यजनक और रोमांचक स्टंटों में से एक है। आपके क्रिएटिव मार्केटिंग आइडिया के लिए एमिरेट्स एयरलाइंस को एक बड़ा नारा! टीम का हिस्सा बनकर खुशी हुई!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nicole Smith-Ludvik (@nicolesmithludvik)

बुर्ज खलीफा की नोक पर महिला ने किया स्टंट

कैमरा बंद होते ही आप देखेंगे कि निकोल वास्तव में बुर्ज खलीफा की नोक पर खड़ी है, जिसकी पृष्ठभूमि में दुबई के क्षितिज का शानदार दृश्य दिखाई दे रहा है। जमीन से 828 मी. ऊपर बुर्ज खलीफा दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है।

सबसे ज्यादा उंचाई पर शूट होने वाला पहला विज्ञापन

हालांकि इस एड को शूट करने से पहले निकोल ने क्रू के साथ ढेर सारी प्लानिंग, ट्रेनिंग, टेस्टिंग की थी। इसी के साथ यह दुनिया की 'सबसे ऊंची जगह' पर फिल्माया जाने वाला पहला विज्ञापन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nicole Smith-Ludvik (@nicolesmithludvik)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static