ऑल वाइट लुक के साथ शादी में दिखेंगी Gorgeous, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से लें Outfit के Ideas

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 05:03 PM (IST)

शादी हर किसी लड़की के लिए खास मौका होता है। अपने खास दिन पर सुंदर दिखने के लिए वह अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस से ही इंस्पीरेशन लेती हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटी ज्यादातर डिजाइनर मनीष मल्हौत्रा के ही डिजाइन किए गए कपड़े पहनते हैं। लेकिन मनीष मल्हौत्रा के अलववा सब्यसाची, अब्बू दाबी जैसे डिजाइनर के डिजाइन किए गए कपड़े भी अपने वेडिंग डे वाले दिन पहनते हैं । अगर आप इस बार शादी में रेड के अलावा कोई कलर ट्राई करना चाहते हैं तो ऑल व्हाइट लुक के साथ अपनी खूबसूरती पर चार-चांद लगा सकते हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं कुछ ऑल व्हाइट लुक ड्रेसेज जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं...

 चरित्र चंद्रन

आप ब्रिटिश एक्ट्रेस चरित्र चंद्रन की तरह व्हाइट ऑल व्हाइट लहंगा लुक शादी में ट्राई कर सकते हैं। चरित्र चंद्रन ने डिजाइनर मनीष मल्हौत्रा के द्वारा डिजाइन किया हुआ व्हाइट एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा कैरी किया है। इस तरह के ऑल व्हाइट लहंगा लुक को शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड एक्ट्रेस का स्टाइलिंग सैंस किसी से कम नहीं है। एक्ट्रेस अपने दमदार फैशन के साथ फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अपनी रिसेप्शन पार्टी में एक्ट्रेस ने डिजाइनर अब्बू दाबी का डिजाइन किया हुआ व्हाइट चिकनकारी लहंगा कैरी किया था। ड्रैस के साथ कैरी की हुई हैवी ज्वेलरी अपनी शादी में एक्ट्रेस ने कैरी की थी। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट

आप एक्ट्रेस आलिया भट्ट से ऑल व्हाइट लुक के लिए इंस्पीरेशन ले सकती हैं। अपनी शादी में आलिया ने डिजाइनर सब्यसाची के द्वारा डिजाइन की हुई आइवरी कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी थी। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मिनमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

PunjabKesari

नताशा दलाल 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने भी अपनी शादी में व्हाइट लहंगा पहना था। व्हाइट सिंपल लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग आउटफिट को सिंपल रखा वहीं वरुण धवन ने डिजाइनर मनीष मल्हौत्रा के द्वारा डिजाइन की शेरवानी पहनी थी। अगर आप सिंपल लुक चाहते हैं तो इस तरह का आउटफिट शादी में कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

राधिका मदान 

अगर आप ट्रेडिशनल फुलकारी वर्क लहंगे शादी में पहनना चाहते हैं तो इस तरह का लहंगा ट्राई कर सकते हैं। एगेजमेंट और संगीत फंक्शन के लिए आप इस तरह का लुक ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari

मीरा राजपूत 

आप बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा-राजपूत की तरह व्हाइट लहंगा शादी में पहन सकते हैं। ऑल व्हाइट लुक से अगर आप अलग कुछ ट्राई करना चाहते हैं तो इस तरह का फ्लोरल लहंगा ट्राई कर सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static