जब शाहरुख ने पार्टी में जड़ दिया था अपनी खास दोस्त के पति को तमाचा!

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 12:54 PM (IST)

बी टाउन किस्सों से भरा है। ये एक ऐसी इंडस्ट्री हैं जहां छोटे छोटे किस्से भी बड़े बन जाते हैं और बहुत से किस्से तो ऐसे होते हैं जो लोगों को नहीं पता होते। अब फराह खान और शाहरूख खान की दोस्ती से कौन वाकिफ नहीं है? वे दोनों अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं लेकिन एक बार तो शाहरूख को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने फराह खान के पति के मुंह पर सबके सामने तमाचा जड़ दिया था तो चलिए आपको बताते हैं वो पुराना किस्सा। 

बात साल 2012 की है ,फिल्म फेयर अवॉर्ड समारोह के बाद संजय दत्त ने एक सक्सेस पार्टी रखी थी और इस पार्टी में तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल थीं। खबरों की मानें तो रात करीब तीन बजे शिरीष शाहरुख के सामने से कुछ बड़बड़ाते हुए निकले।  ऐसा तीन-चार बार हुआ।

PunjabKesari

इसके बार शाहरुख वॉशरूम गए तो शिरीष भी वहां पहुंच गए और उन्होंने वहां भी शाहरुख से कुछ कहा तो दोनों जब बाहर आए तो शाहरुख ने शिरीष के कान में कुछ कहा। इसके बाद शिरीष ने शाहरुख को जोर का धक्का दिया और इससे गुस्साए शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ जड़ दिया और दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख संजय दत्त ने बीच बचाव किया और वहां मौजूद बॉडीगार्ड ने दोनों को अलग किया।

इस लड़ाई पर फराह खान भी ब्यान दे चुकी हैं और खबरों की माने तों पार्टी में फराह के पति शिरीष बुरी तरह नशे में थे और वो बार - बार किंग खान को पूरी पार्टी में फॉलो कर रहे थे इसी वजह से गुस्साए शाहरूख ने फराह के पति को तमाचा जड़ दिया इतना ही नहीं उसे सोफे पर गिराया और पंच भी किया। 

PunjabKesari

इस पर फराह खान ने एक वेबसाइट से बात भी की थी जिसमें उन्होंने कहा कि, ' शाहरूख और उनके तीन बॉडीगार्ड्स ने मेरे पति को मारा है। फराह ने कहा हमारी तरफ से किसी ने उन्हें नहीं भड़काया था... इतना ही नहीं वो तो मेरे पति पर चिल्ला रहे थे और ये बोल रहे थे कि वे मुझे भी बर्बाद कर देंगें। 

वहीं इस पार्टी के होस्ट जहां संजय दत्त थे तो उन्होंने इस लड़ाई को रोकने के लिए बीच बचाव किया। 

PunjabKesari

फिलहाल इस लड़ाई के बाद न ही शाहरूख कभी कुछ बोले और न ही फराह के पति शिरीष। इस लड़ाई के बाद फराह और शाहरूख के बीच दरार आ गई थी लेकिन फिर वक्त के साथ साथ सब ठीक होता गया और अब दोनों में पहले जैसे रिश्ते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static