जब छोटे पर्दे पर बेहद बोल्ड हो गए थे राम कपूर, साक्षी तंवर के साथ कर दी थी सारे हदें पार

punjabkesari.in Thursday, Sep 01, 2022 - 06:41 PM (IST)

टीवी शोज के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले राम कपूर को भला कौन भूल सकता है। टीवी के जरिए घर- घर में पहचान बनाने वाले  राम कपूर आप अपना  49वां जन्मदिन मना रहे हैं। 1 सितंबर 1973 को दिल्ली में जन्मे राम ने जितना अपना नाम कमाया है उतना ही वह विवादों में भी फंस चुके हैं। साक्षी तंवर के साथ उनके इंटीमेट सीन ने तो खूब चर्चा बटाेरी थी। 

PunjabKesari

राम का बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल काफी हिट रहा था, जिसमें वह एक  बिजनेसमैन के किरदार में दिखे थे। सीरियल में उनका और साक्षी तंवर का  इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहा था। उन दोनों ने करीब 17 मिनट का सबसे लंबा इंटीमेट सीन फिल्माया गया था। बताया जाता है प्रोड्यूसर एकता कपूर ने टीवी पर पहली बार इतना लंबा लव मेकिंग सीन शूट किया था।

PunjabKesari
इस एक सीन को  टीवी की दुनिया का बेहद बोल्ड और लंबा सीन माना जाता है। यह सीन उस दौर में दिखाया गया था जब टीवी को फैमिली एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म के नजरिए से देखा जाता था। ऐसे में इसे लेकर बवाल होना लाजिमी था। सीरियल में इटीमेट सीन के साथ ही किसिंग सीन भी था। बताया जाता है कि राम और साक्षी ने इस किसिंग सीन को कुछ ही रीटेक में फाइनल कर दिया। लेकिन इस सीन के बाद दोनों एक दूसरे से काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहे थे।

PunjabKesari
17 मिनट के इस इंटीमेट सीन को लेकर जहां कुछ लोगों ने राम और साक्षी की तारीफी की थी तो वहीं ज्यादातर व्यूवर्स ने इस पर आपत्ति जताई। इस इंटीमेट सीन की वजह से रातों रात इस शो के टीआरपी ने रिकॉर्ड बनाया। वहीं अगले दिन इसमें भारी गिरावट आ गई। इसके बाद खुद शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर को सामने आकर माफी मांगनी पड़ी थी। उन्होंने कहा था कि ये उनकी गलती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static