" 5 शादियां करो..." पायल ने मुस्लिम से शादी करने का मारा ताना तो गोपी बहू ने यूं दिया जवाब

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 07:50 PM (IST)

इस बार लगता है कि बिग बॉस के घर में अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों के अलावा कोई और  कंटेस्टेंट्स है ही नहीं। बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरु होते ही यह तिगड़ी ही चर्चा में बनी हुई है। वैसे तो दो शादियों के चलते अरमान मलिक को लोग भला- बुरा कह रहे हैं पर इसका भी यूट्यूबर को फायदा ही हो रहा है। जो लोग पहले कभी उनको नहीं जानते थे वो भी अब जान चुके हैं, इसका पूरा फायदा उठा रही है अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

 

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही पायल तो जैसे किसी को बख्शने के मूड में ही नहीं लग रही हैं। क्योंकि शो में रो-रोकर अपनी कहानी सुनाने का उन्हें कोई खास फायदा नहीं हुआ, ऐसे में वह अपनी भड़ास निकाल रही हैं। राखी सावंत को निशाने पर लेने के बाद अब पायल ने  टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया की गोपी बहू उर्फ ​​देवोलीना भट्टाचार्जी से भी पंगा ले लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)


याद हो कि अरमान मलिक का बिग बॉस में लाने का सबसे ज्यादा विरोध देवोलीना ने ही किया था।  ऐसे में पायल से जब देवोलीना द्वारा उनकी और अरमान की शादी पर की गई कमेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- सबसे पहले तो ये देखिए कि एक मुस्लिम लड़के से शादी करने पर आपको कितना ट्रोल किया गया, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जब हम आपकी जिंदगी के बारे में कुछ नहीं कह रहे हैं तो आपको भी हमारे रिश्ते के बारे में कुछ कहने का कोई हक नहीं है।

PunjabKesari
अब गोपी भी कहां चुप रहने वाली थी उन्होंने भी देर ना लगाते हुए तुरंत रिएक्ट किया। उन्होंने अपनी  स्टोरी पर लिखा- "किसी व्यक्ति को अंतरधार्मिक विवाह और बहुविवाह की तुलना करने के लिए उच्च स्तर के ज्ञान की जरूरत होती है, जिसके बारे में मुझे यकीन है कि बुद्धिमान लोग काफी जागरूक हैं। यह केवल मेरा अधिकार नहीं है, बल्कि हर भारतीय का अधिकार है कि वह बहुविवाह जैसे गैरकानूनी एक्शन के खिलाफ खड़ा हो, जिसे वे राष्ट्रीय टेलीविजन पर दिखाने में गर्व महसूस करते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

 देवोलीना आगे लिखती हैं- अपने घर के अंदर जो करना है करो। दो पर क्यों रुकना है? 2, 4, या 5 शादियां करो। बस इस बीमारी को समाज में मत फैलाओ। मैंने जो भी कहा, उसका मतलब है और मैं अभी भी उस पर कायम हूं। वैसे भी यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है कि लोग मुझ पर यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएट कर रहे हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static