जब आयुष्मान ने खोली थी करण जौहर की पोल, कहा- वो सिर्फ स्टार किड्स के साथ काम करते हैं

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 11:32 AM (IST)

बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार सुशांत सिंह राजपूत को लोग आज भी उतना ही प्यार करते हैं लेकिन उनकी मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था कि वो ऐसा कदम कैसे उठा सकते हैं। फिलहाल उनकी मौत की असल वजह अभी सामने नहीं आई है लेकिन अगर हम खबरों की माने तो सुशांत पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे। इतना ही नहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि उन्हें इंडस्ट्री के कुछ कलाकारों ने उन्हें बैन कर दिया था जिसकी वजह से वे अकेले रह गए थे और शायद इसी कारण उन्होंने अपनी जान दे दी। 

PunjabKesari
सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस सीधे तौर पर करण जौहर को अपना निशाना बना रहे हैं इतना ही नहीं हाल ही में एक किताब मे लिखा बयान वायरल हो रहा है। ये बयान तब का है जब आयुष्मान से धर्मा प्रोडक्शन ने कहा था कि हम सिर्फ स्टार्स के साथ ही काम करते हैं। 

PunjabKesari

इस किताब में आयुष्मान ने कहा है कि जब मैं आरजे था तो करण जौहर से इंटरव्यू के आखिर में उन्होंने मुझे अपने ऑफिस का लैंडलाइन नंबर दिया था। आयुष्मान ने आगे कहा कि मैं तो खुश था कि चलो मेरी लाइफ अब सेट है। अगले दिन मैंने नंबर डायल किया, बताया गया करण ऑफिस में नहीं हैं। दूसरे दिन, मैंने फिर कॉल किया, बताया गया कि वह बिजी हैं। आखिरकार अगले दिन मेरा भ्रम टूट गया, जब उन्होंने साफ तौर पर कहा, 'हम सिर्फ स्टार्स के साथ काम करते हैं और आपके साथ काम नहीं कर सकते।

सुशांत का नहीं उठाते थे फोन

वहीं हाल ही में अब सुशांत की भी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो बता रहे हैं कि फोन नंबर तो दे देते हैं लेकिन फोन उठाते नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static