जब करण ने कहा- मैं ऐश्वर्या राय बनना चाहता हूं, यह सुनते ही शर्म से लाल हो गए थे सलमान

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 10:32 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक बार बातचीत के दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र करके सुपरस्टार सलमान खान को शर्मसार कर दिया था। करण और सलमान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार एक अवॉर्ड समारोह में फिल्म निर्माता से कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

सलमान ने सबसे पहले करण से पूछा- "सबसे सच्ची अफवाह कौन सी सुनी है आपने?  जिस पर करण ने जवाब दिया- "के आप मुझसे प्यार करते हैं।" 'वांटेड' स्टार ने फिर पूछा- "लड़की बनने का वरदान मिले तो आप किस हीरोइन की तरह बनना चाहेंगे? करण की ओर से जवाब आया "ऐश्वर्या राय"। ये सुन सभी हंस पड़े। सलमान ने कहा, " ऐश्वर्या राय बच्चन बनने की वजह?" जिस पर करण ने जवाब दिया: "वजह पूछ रहे हैं आप? आप पूछ रहे हैं वजह? "। इस पर सलमान शरमा गए और हंसने लगे।

PunjabKesari
 सलमान और ऐश्वर्या, जिन्हें आखिरी बार 1999 में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित रोमांटिक फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में एक साथ देखा गया था, कथित तौर पर 2002 में अपने रिश्ते के खत्म होने से पहले डेटिंग कर रहे थे। 2007 में ऐश्वर्या ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। उनकी एक बेटी आराध्या है, जिसका जन्म 2011 में हुआ था। 

PunjabKesari
काम के मोर्चे पर, सलमान को आखिरी बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था, अगली बार ए.आर. मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित 'सिकंदर' में दिखाई देंगे। 'बाहुबली' फ्रैंचाइज़ी में कटप्पा की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका के लिए जाने जाने वाले सत्यराज और अभिनेता प्रतीक बब्बर इस फिल्म में सुपरस्टार के साथ अभिनय करते नज़र आएंगे। अप्रैल में ईद के दिन ही 58 वर्षीय स्टार ने अपनी अगली फिल्म के शीर्षक की घोषणा की, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static