बीवी है कंगना के खिलाफ लेकिन ''क्वीन'' की तारीफों के फूल बांधते नहीं थकते बिग बी

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 05:32 PM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत और जया बच्चन के बीच का विवाद इन दिनों काफी चर्चा में है। ड्रग्स मामले को लेकर भले ही कंगना और जया आमने-सामने आई हो लेकिन बिग-बी ने हमेशा कंगना की तारीफ की है। जी हां, महानायक अमिताभ बच्चन को कंगना काफी पसंद है। वह उनकी एक्टिंग के कायल है। जब भी कंगना की कोई फिल्म रिलीज होती है तो बिग बी उनकी तारीफ करते है।

बिग बी को बेहद पसंद है कंगना

 साल 2014 में कंगना की फिल्म क्वीन रिलीज हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस की बेहतरीन एक्टिंग को देखते हुए बिग बी ने उन्हें एक लेटर लिखा था। यही नहीं फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में कंगना के किरदार से प्रभावित होकर बिग बी ने एक्ट्रेस को लेटर के साथ फूल भी भेजे थे। इसकी जानकारी कंगना ने खुद एक इंटरव्यू में दी थी। एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था, ‘मिस्टर बच्चन ने क्वीन में मेरी परफॉरमेंस देखकर मुझे एक लेटर भेजा था। वह अंग्रेजी में था और वह बहुत ही हाई एंड वाली अंग्रेजी लिखते और बोलते हैं लेकिन तनु वेड्स मनु रिटर्न्स देखने के बाद उन्होंने मुझे दोबारा लेटर लिखा।
PunjabKesari

‘इस बार उन्होंने हिंदी में लेटर के साथ एक कविता भी लिखी। यह दो लेटर्स मेरे लिए मेडल के समान हैं, मैं इन्हें फ्रेम करवाऊंगी। यह लेटर मेरे पेरेंट्स के लिए है जो कि आर्टिस्ट नहीं हैं और मेरी परफॉरमेंस समझ नहीं पाते, यह लेटर प्रूफ के समान है कि मैंने परफॉर्म किया। उनके लेटर में लिखी एक बात ने मुझे रुला दिया।’

उन्होंने लिखा, 'मैं अपने आपको भाग्यशाली समझता हूं कि मैं उस उद्योग से जुड़ा हूं, जिसमें कंगना बसती है।' इंटरव्यू में कंगना ने आगे कहा था, आउटसाइडर होने के नाते, मुझे लंबे समय तक लोगों ने प्रताड़ित किया, मेरा मजाक उड़ाया,लेकिन मिस्टर बच्चन द्वारा भेजे गए फूलों ने ना सिर्फ मेरा कमरा भर दिया बल्कि मुझे भी उत्साहित कर दिया। 

बिग बी ने कंगना को कहा था बेस्ट एक्टर

यही नहीं, केबीसी शो पर भी बिग बी ने एक बार कंगना की प्रशंसा की थी। शो पर  बिग बी ने एक प्रतिभागी ने सवाल पूछा था। सवाल में 4 एक्ट्रेस का वॉइस ओवर ऑडियो सुनाया था जिसमें कंगना की भी आवाज थी। प्रतिभागी ने कंगना की आवाज पहचान ली थी जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा था, कंगना रनोट जी बेहद सुंदर, नंबर 1 और फेमस आर्टिस्ट हैं। उन्होंने नेशनल अवॉर्ड के साथ-साथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी जीते हैं। इससे पता चलता है कि बिग बी कंगना की तारीफ करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। 

इन सभी बातों से तो यही लगता है कि बिग बी और उनके बीच के रिश्ता काफी अच्छा है। वही जब से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए है तब से स्टार्स काफी भड़के हुए है। इसी को लेकर जया बच्चन ने सांसद में बयान दिया था और बिना नाम लिए रवि किशन और कंगना पर निशाना साधा था। बस यही से कंगना और जया बच्चन के बीच विवाद शुरू हुआ। कंगना भी पीछे नहीं रहीं और उन्होंने जया बच्चन पर पलटवार करते हुए कई बातें कह डाली। यहां तक कि उन्होंने यह तक कह दिया कि अगर एेसा आपके बच्चों के साथ होता क्या तो भी आप यही कहती। फिलहाल, बच्चन फैमिली के किसी ओर मेंबर का अभी तक इस मुद्दे पर कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static