जब आसिम ने हिमांशी को गले से लगाकर किया था Kiss, तुड़वा दी थी Himanshi की सगाई

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 02:00 PM (IST)

हिमांशी खुराना को कौन नहीं जानता, वो पंजाबी इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्हें पंजाब की ऐश्वर्या राय भी कहा जाता है। आज वो अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं, इस मौके पर उनके बॉयफ्रेंड आसिम रियाज भी उनके साथ हैं। ये तो सब को पता है कि असिम और हिमांशी की मुलाकात बिग बॉस 13 के सेट पर हुई थी। लेकिन क्या आपको ये पता है कि वो पहले से किसी और के साथ लबें रिश्ते में थी और आसिम के चलते हिमांशी की सगाई टूट गई थी।  चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या हुआ था ऐसा कि बिग-बॉस के घर में की टूट गई थी हिमांशी की सगाई और कैसे शुरु हुई इनकी लव स्टोरी।

आसिम ने किया था हिमांशी को प्रपोज

जब से आसिम ने  हिमांशी को बिग-बॉस के घर में देखा था तब से उनकी ओर आकर्षित हो गए थे। उन्होनें घुटनों पर बैठकर हिमांशी को प्रपोज भी किया था। लेकिन हिमांशी ने उन्हें साफ कह दिया था कि वो 9 साल से रिलेशनशिप में हैं और दूर रहने की वॉर्निंग भी दी थी। 

PunjabKesari

इसलिए टूटी थी हिमांशी की सगाई

घर के अंदर हिमांशी बहुत बीमार हो गई थी और इस वक्त आसिम ने उनका पूरा ख्याल रखा। ये ही नहीं, हिमांशी के बर्थडे के मौके पर उन्होनें उनके लिए पुडिंग, केक और हार्ट शेप पराठा भी बनाया था। इस दौरन हिमांशी ने उन्हें हग और किस भी किया था। बाहर हिमांशी के तब बॉयफ्रेंड चाओ  को असीम- हिमांशी की नजदीकियां पंसद नहीं आ रही थी, तो हिमांशी के बाहर आते ही उससे ब्रेकअप कर लिया ।

PunjabKesari

घर के बाहर से किया था हिमांशी ने असिम का सपॉर्ट

घर के बाहर हिमांशी लगातार आसिम के सपॉर्ट में रहीं। उन्होंने कई ट्वीट किए जिनमें लिखा कि ब्रेकअप के लिए किसी को दोष नहीं दे सकतीं और वह किसी को भी आसिम को ब्लेम नहीं करने देंगी। घर के बाहर दोनों जब एक-दूसरे से मिले तो साथ में वक्त बीताने लगे।

PunjabKesari

आसिम को भी तब तक हिमांशी की टूटी सगाई के बारे में पता चल गया था। हिमांशी को धीरे-धीरे आसिम से प्यार हो गया। अब दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं और कई सारे गानों में भी दिख चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static