ये माधुरी ने चेहरे को क्या किया पूरा लुक ही बदल गया

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 04:43 PM (IST)

90 के दशक की बॉलीवुड की फेमस धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के चाहने वाले आज भी बहुत है। उनकी खूबसूरत स्माइल लोगों को हमेशा से ही अपना दीवाना बनाती आई है लेकिन इस बार कुछ ऐसा हो गया है कि लोगों को माधुरी की स्माइल ही अच्छी नहीं लग रही और कुछ ने तो उन्हें आर्टिफिशयल तक कह दिया है। दरअसल हाल ही में माधुरी, गुलाबी रंग की साड़ी में नजर आईं, वह काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन जैसे ही उन्होंने पैपराजी को पोज देने शुरू किए तो उनकी नई लुक को देखकर सब हैरान रह गए। 

PunjabKesari
दरअसल एक्ट्रेस का चेहरा काफी बदला-बदला लग रहा था। बस उसके बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है। उसके बाद तो यूजर्स के कमेंट्स की तो मानो बाढ़ सी ही आ गई है। कोई कह रहा है कि माधुरी की स्माइल इतनी नकली क्यों लग रही है तो कोई कह रहा कि उन्होंने लिप फिलर्स करवाए हैं।

PunjabKesari
एक अन्य ने लिखा, 'ये फिलर्स बहुत बुरे लग रहे हैं।' जबकि एक ने लिखा, 'माधुरी ने अपने होंठों पर कुछ कराया है, वह नेचुरल नहीं लग रही हैं।' जबकि एक ने उन्हें बनावटी ही बता दिया। वैसे कही-कही तस्वीरों में माधुरी के चिक्स व लिप्स के पास का एरिया सूजा हुआ भी लग रहा है। चलिए आपको कुछ और कमेंट्स दिखाते हैं।

PunjabKesari
क्या आपको भी लग रहा है कि माधुरी ने लिप्स एक्सपेरीमेंट किया है और अगर हां तो यह कैसे लग रहा है। वैसे आपको बता दें कि ये कोई पहली एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने लिप सर्जरी करवाई और उन्हें ट्रोल किया गया हो। सुष्मिता से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ज्यादातर एक्ट्रेस लिप सर्जरी करवा चुकी हैं और ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं।

PunjabKesari

खैर अब माधुरी की स्माइल पर आपको क्या कहना है ये आप ही बताएं। वहीं बता दें कि एक बार फिर माधुरी 'झलक दिखला जा' के 10वें सीजन में बतौर जज नजर आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static