Weekly Fashion: जाह्नवी को लोगों ने कहा Copy Cat तो प्रियंका को मिली स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2019 - 12:23 PM (IST)

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज का वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक देखने को मिलें। चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस Week किन दीवाज का स्टाइल बेस्ट रहा और किसे अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल होना पड़ा। 

PunjabKesari

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की। कैटरीना इन दिनों भारत फिल्म की प्रमोशन में बिजी है। फिल्म के सॉन्ग लॉच इवेंट पर कैटरीना ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी वियर की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

धड़क फेम एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर हाल में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई।

PunjabKesari

इस दौरान जाह्नवी एथनिक वियर में नजर आईं। लोगों ने उन्हें कॉपी cat कहा, एक यूजर ने कमेंट किया, copy cat of sara style। वही अन्य ने कहा, मैंडम सारा को कॉपी करना छोड़ दो। 

PunjabKesari

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट को व्हाइट शॉर्ट kurte में स्पॉट किया गया। आलिया की यह ड्रेस समर के लिए परफेक्ट है। 

PunjabKesari

बॉलीवुड की हॉट मॉम करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ नजर आई। बेबो ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ रिप्ड डेनिम जीन्स वियर की थी, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी।

PunjabKesari

साथ में उन्होंने हेयरबन किया था और ब्लैक शेड्स लगाए थे।

PunjabKesari

आगे बात करते है एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की। प्रियंका इन दिनों कांस फेस्टिवल को लेकर सुर्खियों में है।

PunjabKesari

प्रियंका के साथ उनके पति निक भी इस इवेंट का हिस्सा बने। इस दौरान प्रियंका को fendi  की ड्रेस में देखा गया, जिसके साथ उनका मेकअप बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा था। एक यूजर ने कमेंट किया Bhut he jada worst look kase ready hotye।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, She needs a better stylist😑😖😖😖😖

PunjabKesari

बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर ने इस बार अपने ट्रेडीशनल लुक से लोगों को इंम्प्रेस किया। सोनम ने गोल्डन कलर का आउटफिट वियर किया था, जिसके साथ हैवी ज्वैलरी कैरी की। वेडिंग के लिए सोनम का यह लुक परफेक्ट था। 

PunjabKesari

अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहने वाली शिल्पा को इस हफ्ते वेस्टर्न आउटफिट में देखा गया। शिल्पा पर यह आउटफिट अच्छा लग रहा था। आपको इन दीवाज का लुक कैसा लगा हमें कमेंट्स बॉक्स में जरूर बताएं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static