करीना का Lip Shade तो काजल का Eye Makeup, देखिए किसका फैशन हुआ हिट और किसपर टूटा ट्रोलर्स का कहर

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 06:47 PM (IST)

After lockdown बॉलीवुड में पहला ऐसा वेडिंग फंक्शन दिखा जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की और अपने ट्रेडीशनल अंदाज में सबका दिल जीत लिया। हम बात 80 के दश्क की एक्ट्रेस पद्मिनी कोहल्कापुरी के बेटे प्रियांक की शादी कर रहे हैं जिसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डिजाइनर अनिता डोंगरे के व्हाइट शरारा सूट में दिखी।

PunjabKesari

भाग्यश्री अपनी बनारसी साड़ी में लाइमलाइट बटोर ले गई और उनका ग्लोइंग चेहरा उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

PunjabKesari

जबकि वेडिंग में जूही चावला का धोती सूट भी छाया रहा। गोविंदा की बीवी सुनीता अपने ब्लैक लहंगे को लेकर लाइमलाइट में रही।

PunjabKesari

PunjabKesari

खैर, ये तो वेडिंग लुक था लेकिन इस हफ्ते कई एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन के चक्कर में ट्रोल भी हुई। चलिए देखते है कि इस हफ्ते किसके फैशन ने मारी बाजी और कौन हुई अपने लुक की वजह से ट्रोल...

एक्ट्रेस विद्या बालन अपने प्रिंटेड धोती सूट को लेकर ट्रोल हो गई जिसे देखकर एक यूजर्स ने पूछा- मैडम आपने पहन क्या रखा है? जबकि कईयों ने तो उनकी तुलना रणवीर सिंह के अतरंगी स्टाइल से कर दी।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर अपने टाइट कपड़ों को लेकर ट्रोल हो गई। एक ने लिखा, कलर और फैशन की च्वाइंस बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। दूसरे ने कहा, अगर comfortable ही नहीं हो तो ऐसे कपड़े पहनती क्यों है।

काजल अग्रवाल का आई मेकअप लोगों को खूब पसंद आया।

PunjabKesari

जबकि सारा अपने शॉर्ट कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आई। हाल ही में सारा शॉर्ट ड्रेस में दिखी तो लोगों ने कहा कि मैडम की नमस्ते और सूट-सलवार कहा गया, क्या वो सब ड्रामा था।

PunjabKesari

बेबो अपनी काफ्तान ड्रेसेज को लेकर चर्चा में रही। पहले उनका डार्क लिप शेड फिर उनके फेस एक्स्प्रेशन। प्रेग्नेंसी में बेबो का काफ्तान ड्रेसअप एकदम परफेक्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

वरुण धवन की बीवी नताशा दलाल शादी के बाद पहली बार रैड ड्रेस में दिखी मगर अपने व्हाइट चूड़े को लेकर ट्रोल हो गई।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर को अपने इस ब्लैक गाउन की वजह से fashion face off करना पड़ा। जी हां, इससे पहले नोरा फतेही भी इस स्टाइल के गाउन में दिखी थी मगर नोरा से ज्यादा लोगों को श्रद्धा के लुक ने इम्प्रेस किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static