सालों बाद ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप पर तोड़ी Vivek Oberoi ने चुप्पी, बोले - 'मैं इस बात का...'

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 07:15 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाई थी लेकिन अब एक्टर एक वेब सीरीज के जरिए दोबारा से इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले हैं। एक्टर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'धारावी बैंक' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस दौरान विवेक ओबेरॉय अपनी पर्सनल लाइफ पर भी बात की। इस दौरान उन्होंने अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी रिश्ते को लेकर सवाल भी किए गए जिसपर विवेक ने खुलकर बात की। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या के साथ थी रिश्ते की खबरें 

एक ऐसा समय भी था विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय की लिंकअप की खबरें भी खूब चर्चा में थी। विवेक ओबेरॉय ने एक समय पर इस बात का खुद खुलासा किया था कि वह सलमान खान से ब्रेकअप के बाद उन्हें डेट कर रही थी। हालांकि कुछ समय के बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था 2003 में विवेक और ऐश्वर्या की राहें अलग भी हो गई थी। इतने समय के बाद एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप पर बात की है। 

PunjabKesari

नहीं दिया सवाल का जवाब 

इस रिलेशनशिप को लेकर विवेक ओबेरॉय को सवाल किया गया था कि क्या आपने करियर के शुरुआती दिनों में ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक तौर पर चर्चा करना सही थी। इसके जवाब में विवेक ने सीधा-सीधा जवाब दिया और इसका जवाब देने से एक्टर ने साफ मना कर दिया था। 

मैं इस बात का जवाब नहीं दूंगी 

विवेक ने कहा कि - 'मैं इस सवाल का कोई जवाब नहीं दूंगा, क्योंकि यह सब खत्म हो गया है, मेरी जिंदगी का वो दौर भी खत्म हो गया है लेकिन जो यंग और टैलेंटेड लोग आज इसे देख रहे हैं मैं उनके यह जरुर कहना चांहूगा कि वे अपनी जिंदगी में अपने करियर पर फोकस रहें और अपने काम के प्रति कमिटेड रहें अपने काम को पूरा 100% दें।' आगे विवेक ने कहा कि - 'अगर वो आपके प्रोफेशनलिज्म पर अटैक नहीं कर सकते तो उन्हें दूसरी चीजों पर हमला करने का मौका मत दें। उन्हें यह मौका मत दें कि वो आपके किसी भी मामले में कमेंट कर सके, बस अपने काम को लेकर ही कमिटेड रहें और उस पर फोकस करें।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि एक्टर विवेक ओबेरॉय ने 2010 में प्रियंका अलवा से शादी की थी। अब दोनों के दो बच्चे एक लड़का विवान वीर ओबेरॉय और निरवाना ओबेरॉय भी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static