26/11: विक्की पहुंचे नरीमन हाउस, दीवारें आज भी बयां कर रही दिल दहला देने वाला मंजर

11/27/2020 12:27:15 PM

आज से 12 साल पहले मुंबई में हुए आंतकी हमले को जो भी याद करता है उसकी आंखे नम हो जाती हैं। मुंबई में हुए उस आतंकी हमले में न जाने कितने ही बेकसूर लोगों ने अपनी जान गवां दी लेकिन उन्हें आज भी उनके परिवार वाले भूल नहीं पाए हैं। आज भी उस हमले की आवाज कानों में गूंजती हैं तो रूह कांप उठती हैं। वहीं फिल्मी सितारों ने इस दिन शहीदों को याद किया। इस बीच एक्टर विक्की कौशल मुंबई के नरीमन हाउस पहुंचे। 

विक्की कौशल ने नरीमन हाउस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। नरीमन हाउस की दीवारों पर आज भी गोलियों के निशान मौजूद है। एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की उस जगह पर खड़े होकर गोलियों से छलनी हुई दीवारों को देख रहे हैं। ये तस्वीर शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 

नरीमन हाउस पर मचाई थी तबाही

आपको बता दें समंदर के रास्ते भारत में घुसे 10 पाकिस्तानी आतंकियों में से अबु आकाश उर्फ बाबर इमरान और नासिर उर्फ उमेर वहां से रात को पैदल चलकर नरीमन हाउस पहुंचे थे। जहां उन्होंने भयंकर तबाही मचाई थी। जिसके निशान आज भी उस जगह की दीवारों पर देखने को मिलेंगे। 

PunjabKesari

मुंबई में 12 साल पहले हुए इस आतंकी हमले की बरसी पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी। वहीं एक्टर आशीष चौधरी ने उस हमले में अपनी बहन और जीजा को खो दिया था। उन्होंने इस दिन पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा। वह लिखते हैं, 'मेरा कोई भी दिन आपके बिना पूरा नहीं होता मोना...मैं आपको और जीजा जी को हर दिन याद करता हूं। आप बस मुझे हमेशा देखते रहिएगा जैसे मैं आपको आज भी देखता हूं क्योंकि आप मुझे आज भी बहुत हिम्मती बनाती हैं। जैसे पहले हम हर दिन हंसते-खेलते बिताते थे, आप आज भी मेरे साथ हर पल मौजूद हैं और आपके होने से मुझे सांस आती है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashish Chowdhry (@ashishchowdhryofficial)


Bhawna sharma

Recommended News