सलमान खान के एटीट्यूड को लेकर विक्की कौशल बोले-  कई बार चीजें वैसी नहीं होती जैसी दिखती हैं

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:51 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अभिनेता सलमान खान के सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें रोके जाने वाली एक क्लिप वायरल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कई बार ‘‘चीजें वैसी नहीं होतीं, जैसी किसी वीडियो में नजर आती हैं।'' इस क्लिप में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के पति विक्की को एटिट्यूड दिखाते नजर आए थे, जिसके बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए थे। 

PunjabKesari
शुक्रवार को सोशल मीडिया पर ‘आईफा (अंतरराष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार) अवार्ड्स 2023' संबंधी एक कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें खान के सुरक्षा कर्मियों को विक्की कौशल को उस समय धक्का देते हुए देखे गया जब वह सलमान से मिलने के लिए रुके। सलमान  को यह बर्ताब लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।  

PunjabKesari

कौशल ने आईफा रॉक्स समारोह में इसे लेकर कहा-‘‘कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं। इन चीजों को लेकर अनावश्यक बातें की गयी हैं और चीजें वैसी नहीं होती है, जैसी किसी वीडियो में दिखती हैं।'' इसी बीच एक और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें  खान कौशल के पास आए और उन्हें गले लगाते दिखाई दिए,  इससे सभी अफवाहों पर विराम लग गया। 

PunjabKesari

पुराने वीडियो में देखा गया था कि  विक्की जब सलमान को आता देखते हैं तो उनके पास  जाकर बताने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उनकी बात को अधूरा छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं। वीडियो को देखकर लोगों का कहना था कि भाईजान  का विक्की कौशल के प्रति ये व्यवहार बिलकुल अच्छा नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static