नटखट देवर सनी कौशल ने किया यूं किया भाभी Katrina का स्वागत, कहा - ''परजाई जी का स्वागत''

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 01:59 PM (IST)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। कपल ने खुद अपनी शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत और खुश लग रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना अब मिसेज कौशल बन चुकी है, जिसके लिए फैंस से लेकर बी-टाउन सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं। वहीं, विक्की के भाई ने भी खास तरीके से अपनी भाभी का स्वागत किया।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ के देवर यानि सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारा-सा पोस्ट शेयर कर अपनी भाभी का स्वागत किया। पोस्ट शेयर करते हुए सनी  ने लिखा, "आज दिल में एक और की जगह बन गई। परिवार में स्वागत है 'परजाई जी'। इस खूबसूरत कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को ढेर सारा प्यार और जीवन भर की खुशियां।" बता दें कि पंजाबी में भाभी को परजाई कहा जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Kaushal (@sunsunnykhez)

वहीं कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने कहा कि उन्हें विक्की के रुप में एक भाई मिल गया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे कल एक भाई मिला। हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है। आपको दुनिया में हमेशा और हमेशा के लिए प्यार और खुशी की शुभकामनाएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

खबरें हैं कि कैट और विक्की मुंबई के लिए रवाना हो गई है, जहां पहुंचकर वह ससुराल में कुछ रस्में निभाएंगी। कैट-विक्की ने अपनी शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखा, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के बुहत कम लोग शामिल हुए थे। ऐसे में कहा जा रहा कि कपल अपने बी टाउन फ्रेंड्स को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Related News

Recommended News

static