विक्की को नहीं है कैटरीना का डांस पसंद, जताई एक्ट्रेस को कोरियोग्राफ करने की इच्छा

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 06:08 PM (IST)

एक्टर विक्की कौशल आजकल अपनी नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वो कोरियोग्राफर के किरदार  निभा रहे हैं।  ऐसे में फिल्म के लिए किए गए एक प्रमोशनल इंटरव्यू में, विक्की और फिल्म के अन्य सितारों से पूछा गया कि अगर मौका दिया जाए तो वह किसे कोरियोग्राफ करना चाहेंगे। इसके जवाब में विक्की कौशल बोले, 'मैं कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहूंगा। वह ठीक-ठाक डांस करती है, लड़की टैलेंटेड है, लेकिन और बेहतर कर सकती है। बस आज खाना नहीं मिलेगा।' एक्टर के इस जवाब ने वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरों पर मुस्कान ला दी थी।

PunjabKesari

विक्की  ने शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव की बात की

इसके साथ ही विक्की कौशल ने शादी के बाद उनके जीवन में आए बदलावों के बारे में भी खुलकर बात की। अभिनेता बोले, ' मैं इसे बदला हुआ नहीं कहूंगा बल्कि मेरा जीवन विकसित हुआ है। मेरा जीवन बेहतर हुआ है, इसमें सुकून है, शांति है। यह अच्छा है, यह सही में बहुत अच्छा है।' 'गोविंदा मेरा नाम' की बात करें तो फिल्म में विक्की कौशल कोरियोग्राफर की भूमिका निभाते हैं, जिस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है। लेकिन उसकी पत्नी की लाश नहीं मिली है। फिल्म 9 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

PunjabKesari

कटरीना-विक्की ने 2021 में की थी शादी

वहीं कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी। सवाई माधोपुर में हुई इस शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी।

PunjabKesari

शादी से पहले कई सालों तक विक्की और कटरीना रिश्ते में थे लेकिन उन्होंने इसे छुपाकर रखा था। दोनों अपने रिश्ते को लेकर कभी बात नहीं करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static