स्टाइलिश अंदाज में Vicky-Katrina ने की फिल्म स्क्रीनिंग में शिरकत, कैमरे के सामने दिए रोमांटिक पोज

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 04:42 PM (IST)

फिल्म गोविंदा नाम मेरा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की अभी हाल में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए , लेकिन इवेंट की सारी लाइमलाइट बटोरी विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने जिन्होनें हाथों में हाथ डाले कैमरे के सामने आए। इस कपल की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई। आप भी डालिए विक्की - कटरीना कैफ की तस्वीर पर नजर। 

PunjabKesari

कैमरे के सामने हुए रोमांटिक विक्की-कैटरीना

वहीं इस इवेंट से एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कटरीना पहले विकी कौशल का हाथ पकड़कर कैमरे के सामने आती हैं। उसके बाद थोड़ी देर रुककर दोनों एक्टर्स पैप्स के लिए पोज करते हैं। फिर कटरीना और विकी एक दूसरे के साथ वहां से चले जाते हैं। कटरीना ने एक फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहन रखी है तो वहीं विकी ग्रे कुर्ते में कहर ढा रहे हैं।

इन सितारों ने भी की स्क्रीनिंग में शिरकत

इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर कियारा अडवाणी और वरुण धवन भी पहुंचे थे। आपको बता दें कि भी विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा'  के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिस्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने को तैयार है। 

PunjabKesari

 विक्की कौशल और कटरीना कैफ साल 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। हाल ही में उन्होनें अपनी शादी की पहली सालगिह भी मनाई थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static