शादी को लेकर काफी Excited हैं विक्की, कैटरीना के घर के बाहर यूं जताई अपनी खुशी

punjabkesari.in Saturday, Dec 04, 2021 - 09:59 AM (IST)

अपने फेवरेट कपल की शादी का इंतजार कर रहे फैंस उस समय Excited हो गए जब उन्होंने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को कैटरीना कैफ के घर के बाहर देखा। माना जा रहा है कि शादी से जुड़ी रस्मों में शामिल होने वह यहां पहुंचे। हालांकि विक्की इस दाैरान मास्क के सहारे अपना चेहरा छिपाते नजर आए लेकिन पैपराजी ने उन्हे कैमरे में कैद कर ही लिया। 

PunjabKesari
 सोशल मीडिया पर उठ रही अफवाह के मुताबिक ये दोनों एक्टर्स आधिकारिक तौर पर एक-दो दिन में  शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में कौशल को  कैटरीना कैफ के आवास के बाहर देखे जाने पर शादी पर उठ रही अफवाहों की हवा और तेज हो गई है। 

PunjabKesari

कैटरीना के घर जाने से पहले उन्होंने पैपराजी के सामने  हाथ हिलाते हुए अपनी खुशी का इजहार किया। वह कभी हाथ जोड़े दिख रहे हैं तो कभी थंब्स अप से सभी को शुक्रिया कह रहे हैं।

PunjabKesari

कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट किए गए विक्की का लुक काफी  कैजुअल था। वह नीली स्वेटशर्ट, ब्लू डेनिम और ब्राउन कैप में नजर आए।   कार से उतरते ही पैपराजी ने उन्हें आवाज दी तो ऐसे में उन्होंने भी किसी का दिन ना दिखाते हुए पोज दिए। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सैफ अली खान और करीना कपूर की तरह विक्की और कैटरीना कैफ भी घर पर ही कोर्ट मैरेज करेंगे। रिजस्ट्रार को घरपर बुलाकर तीन गवाहों के बीच शादी के पेपर पर साइन किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static