Aashram 3: इस बार ''बाबा निराला'' का होगा पर्दाफाश, ट्रेलर में दिखे बेहद बोल्ड Scenes

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 06:22 PM (IST)

सुपरहिट वेब सीरीज   'आश्रम 3' का लंबा इंतजार अब खत्म होने जा रहा है। इस पॉप्युलर वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज  हो गया है, जिसे देखकर फैंस की  खुशी का ठिकाना ही नहीं है। इस सीजन में भी काशीपुर वाले बाबा यानी कि बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रहा है, साथ ही ईशा गुप्ता के भी जबरदस्त बोल्ड सीन्स नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

बाबा निराला का इस ट्रेलर में और भी खतरनाक अंदाज नजर आ रहा है। ट्रेलर में   बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रही। "बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी"  ईशा के इस तरह के डायलॉग्स ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं।

PunjabKesari
आश्रम के तीसरे सीजन का नाम 'एक बदनाम.. आश्रम 3' रखा गया है । इसमें दिखाया गया है कि इस बार बाबा निरालाना   सिर्फ बाबा का चोला ओढे़ हुए दिखाई दे रहा है बल्कि कलयुग का भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों के आस्था से खिलवाड़ कर रहा है। हालांकि बाबा से भगवान बनने के रास्ते में कई अड़चनें आएंगी, सीरीज की रिलीज के बाद चलेगा कि वह कैसे सभी मुश्किलों को पार करता है।

PunjabKesari

इस MX ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड MX Player पर मुफ्त में 3 जून 2022 में स्ट्रीम होंगे। बॉबी देओल ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान कर दिया था। एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा था,'मेरी मॉम की दोस्तों ने मुझे फोन किया और कहा कि आश्रम में उनका किरदार भले ही नेगेटिव है पर वह एक विलेन के रूप में पर्दे पर काफी शानदार नजर आ रहे हैं।' अपने इंटरव्यू में बॉबी हंसते हुए कहते हैं,'मुझे लगता है कि मैं इंडस्ट्री का विलेन बन गया हूं।

PunjabKesari

वहीं इस सीरीज को लेकर  निर्देशक प्रकाश झा ने कहा,"फिल्मे बनाना मेरा एक जुनून हैं, और ये मेरा सौभाग्य हैं कि मुझे उतने ही उत्साही और जोशीले एक्टर्स और टेक्निशीयन के साथ काम करने का मौका मिला,जिन्होंने मुझ पर अपना विश्वास जताया और कहानी को हुबहू वैसा ही दिखाया जैसा की मैं चाहता था। आश्रम के साथ भी हमने उसी जुनून, भाव और रोमांच को जिया हैं। मैं 'एक बदनाम– आश्रम 3' पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static