घर में होगी बरकत और बरसेगा धन, इस तरह का लाफिंग बुद्धा दूर करेगा आर्थिक समस्याएं

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 03:51 PM (IST)

हर कोई अलग-अलग तरीके से अपना आशियाना सजाना पसंद करता है। खासकर सुंदर-सुंदर मूर्तियां घर की सुंदरता को चार-चांद लगा देती हैं। कुछ मूर्तियां घर में रखने से जीवन में सुख-समृद्धि और शांति आती है। उन्हीं में से एक है लाफिंग बुद्धा। लाफिंग बुद्धा वास्तु और फेंगशुई शास्त्र के अनुसार, बहुत ही शुभ माना जाता है। घर में इसे रखने से आर्थिक समृद्धि आती है और संपन्नता और सफलता मिलती है। परंतु वास्तु शास्त्र में लाफिंग बुद्धा की अलग-अलग मूर्तियां रखना शुभ माना जाता है। तो चलिए आपको बताते हैं ऐसी मूर्तियां जिन्हें आप घर में रख सकते हैं...

सुधरेगी घर की आर्थिक स्थिति

यदि आपको व्यापार और बिजनेस में नुकसान हो रहा है या पैसों से संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है तो आप घर में दोनों हाथ ऊपर किए हुए लाफिंग बुद्धा रख सकते हैं। वास्तु मान्यताओं के अनुसार, इससे आर्थिक स्थिति सुधरती है। 

PunjabKesari

घर से दूर होगी नेगेटिविटी

अगर आप बुरी नजर और किसी जादू टोने से परेशान हैं तो घर में ड्रैगन पर बैठे हुए लाफिंग बुद्धा रखें। इससे घर की नेगेटिविटी दूर होगी और सदस्यों पर किसी भी तरह की बुरी नजर नहीं पड़ेगी। 

परिवार में रहेगी सुख-शांति

यदि आपके घर में कलह-कलेश रहता है या सुख-शांति नहीं है तो आप हाथ में बाउल लिए हुए लाफिंग बुद्धा घर में रखें। मान्यताओं के अनुसार, इससे परिवार में पॉजिटिव माहौल रहेगा और परिवार के सदस्यों में भी आपसी प्यार बना रहेगा। 

PunjabKesari

कर्ज से मिलेगा छुटकारा 

यदि आपके सिर पर कर्ज बढ़ रहा है तो आप घर में धन की पोटली लिए हुए लाफिंग बुद्धा रखें। मान्यताओं के अनुसार, इससे पैसे से संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिलेता है। और जीवन में खुशियां आएंगी। 

कारोबार में होगी वृद्धि 

यदि आपको कारोबार नहीं चल रहा या बिक्री अच्छी नहीं हो पा रही तो हाथ में थैला लिए बुद्धा ऑफिस के मेन गेट पर रख दें। इससे नए ग्राहक आते हैं और आपके कारोबार में भी वृद्धि होती है। इससे आपकी दुकान और कारोबार की समस्याएं दूर होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static