'वो मेरी शादी नहीं होने देना चाहता था और उसने ऐसा किया भी..,'I Quiet लिखते ही वैशाली ने ले ली अपनी जान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 04:52 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। रिपोर्ट्स की माने तो वैशाली 20 अक्टूबर को शादी करने वाली थी लेकिन अचानक उन्होंने खुद को खत्म कर दिया। आखिर क्यों वैशाली ने यह कदम उठाया उसके बारे में उनकी दोस्त ने एक इंटरव्यू में बताया। साथ ही वैशाली के सुसाइड नोट ने कई राज खोले।

दोस्त का दावा डिप्रेशन में थी वैशाली 

मॉडल व प्रिया सोनी ने वैशाली की मौत पर कहा कि वो डिप्रेशन में थी और इसकी वजह थी उनका टूटा रिश्ता। एक इंटरव्यू में प्रिया सोनी ने कहा, 'वैशाली का केन्या के डॉक्टर अभिनंदन सिंह के साथ रिश्ता पक्का हो गया था। दोनों की सगाई भी हो गई थी। लेकिन, बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके दिमाग में तभी से खुद को खत्म करने के ख्याल आते थे। उसने पहले भी एक बार ऐसा करने की कोशिश की थी। यहां तक कि उसने ठीक से खाना-पीना भी छोड़ दिया था। इस सबकी वजह उसका पड़ोसी राहुल नवलानी था।' आगे प्रिया सोनी ने कहा, 'राहुल नवलानी खुद शादीशुदा है, इसके बावजूद वह वैशाली से शादी करना चाहता था। वह लंबे वक्त से वैशाली को तंग कर रहा था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

वैशाली की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए प्रिया ने कहा, 'वैशाली ने डॉ अभिनंदन से अपनी सगाई की बात सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन, बाद में उन्होंने बिना कुछ कहे सोशल मीडिया से सगाई के सारे फोटोज डिलीट कर दिया। इससे जाहिर है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं था।' प्रिया के मुताबिक वैशाली इंडिया ही छोड़कर जाना चाहती थी। प्रिया ने यह भी कहा कि राहुल के पास वैशाली की कुछ पर्सनल वीडियो और फोटोज थी। इन तस्वीरों और वीडियोज को दिखाकर वो वैशाली को फोर्स करता था कि उससे शादी करें।

सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने मांगी मां-बाप से माफी

वही जो नोट सामने आया है उसमें वैशाली ने अपने पेरेंट्स से माफी मांगी और राहुल के बारे में लिखा। नोट में लिखा है- मां..पापा..बस ना अब ...बहुत परेशान हो लिए...आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए. सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में.  राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया..मैं बता भी नहीं सकती हूं. किस तरह मुझे तंग किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया. मैं ये बताना चाहती हूं कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था. लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी, क्योंकि उसे अपनी फैमिली को सेव करना था. उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ बिगाड़ नहीं पाउंगी. मैं उन्हें पनिश नहीं कर सकती, लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे.

अपने पेरेंट्स से माफी मांगते हुए वैशाली ने लिखा वो एक अच्छी बेटी नहीं बन पाईं. बेटी नहीं रहेंगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी. मैं छोड़ रही हूं मां. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां-पापा. अगर मैं एक बुरी बेटी थी तो मुझे माफ कर दीजिए. प्लीज राहुल और उसके परिवार को सजा दिलावाना. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम खुश रहना. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मितेश से कहना कि मुझे माफ कर दे. आई क्विट.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

अनुपमा फेम मुस्कान बामने हुई वैशाली की मौत से दुखी

इस नोट से यह बात को साफ हो गई कि वैशाली अपने पड़ोसी राहुल से ही तंग थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल वैशाली के पड़ोस में ही रहता है। वह एक बिजनेसमैन है। कहा जा है कि पहले वैशाली का राहुल के साथ ही अफेयर था बाद में उसने वैशाली को तंग करना शुरू कर दिया और वो उसकी शादी नहीं होने दे रहा था। तंग आकर वैशाली ने यह कदम उठाया। नोट में वैशाली ने मितेश नाम के शख्स का जिक्र किया वो उनका मंगेतर था जिससे वो शादी करने वाली थी।  एक्ट्रेस की शादी की तैयारियां चल रही थीं. लेकिन शादी से चंद दिन पहले वैशाली दुनिया से चल बसी।

वैशाली मौत से अनुपमा फेम मुस्कान बामने भी दुखी है। अनुपमा टीवी शो में पाखी का किरदार निभा रहीं मुस्कान बामने ने वैशाली की मौत पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया और लिखा. "आपने ऐसा क्यों किया दीदी, मुझे तो इस बात पर यकीन हीं हो रहा है कैसे विश्वास करूं कि आप यहां नहीं हैं. मैं एकदम सुन्न पड़ गई हूं, आप हमेशा साथ रहीं और मुझे हमेशा अपनी छोटी बहन की तरह माना, मैं आपको बहुत याद करूंगी." बता दें कि मुस्कान बामने और वैशाली सुपर सिस्टर्स शो में साथ काम कर चुकी थीं। वैशाली, मुस्कान को छोटी बहन की तरह मानती थीं. 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static