''उस राहुल ने मेरे बेटी पर बहुत जुल्म किए, दो बार उसकी सगाई भी तुड़वाई'', वैशाली की मां ने मांगा इंसाफ

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 05:42 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपनी शादी के कुछ दिन पहले मौत को गले लगा लिया। अब तक यह बात तो सामने आ ही चुकी है कि वैशाली अपने पड़ोसी से परेशान थी और उनकी डायरी ने भी कई राज खोले। अब वैशाली की मां मीडिया के सामने आई और बताया कि उनकी बेटी का गुनहगार अब देश छोड़ रहा है और उन्होंने कहा कि प्लीज उसे जेल में डालो।

वैशाली की मौत से सदमे में परिवार

वैशाली की मौत से उनका परिवार सदमे में है। माता-पिता को अब भी यकीन नहीं हो रहा कि उनकी बेटी अब नहीं रही। जहां घर में शादी की शहनाइयां बजनी थी आज वहां मातम छाया हुआ है। वैशाली की मौत से उनके पेरेंट्स टूट चुके हैं और न्याय की मांग कर रहे है। वैशाली का परिवार चाहता है कि उनकी बेटी की जान लेने वाले राहुल और उसकी पत्नी को सजा मिले। वैशाली की मां ने राहुल के बारे में बात करते हुए बताया कि वो बहुत खतरनाक है। एक इंटरव्यू में वैशाली की मां ने राहुल के बारे में बताया- वैशाली ने कहा था, मम्मी वो मुझे ढाई साल से परेशान कर रहा है. मैं नहीं बताना चाहती थी, क्योंकि आप हार्ट की पेशेंट हो. मुझे लगा मैं ये सब संभाल लूंगी, लेकिन अब मैं थक चुकी हूं और अब आप इस समस्या को हल करो. साथ ही वैशाली ने राहुल के बारे में अपनी मां से ये भी कहा था- वो डर फिल्म में शाहरुख खान के कैरेक्टर की तरह है. वो बाहर से दिखने में स्वीट है, लेकिन अंदर से बहुत खतरनाक है. उसको कोई नहीं जानता, सिर्फ मैं जानती हूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

राहुल की वजह से 2 बार टूटी सगाई

एक्ट्रेस की मां ने यह भी कहा कि राहुल ने वैशाली की एक नहीं बल्कि 2 बार सगाई तुड़वा दी। वैशाली की मां के मुताबिक, शादी से कुछ दिन पहले वैशाली ने अपने मंगेतर मितेश के साथ फोटो शेयर की थी। तब राहुल को वैशाली और मितेश के बारे में पता चल गया। फिर उसने मितेश को सोशल मीडिया पर मैसेज कर दिया जिसके बाद मितेश आखिरी वक्त में पीछे हटने लगा। मितेश को शादी की रस्मों के लिए इंदौर आना था लेकिन वो नहीं आया और बस बहाने बनाता गया। इससे पहले भी राहुल की वजह से वैशाली की सगाई टूटी थी। राहुल की इन्हीं हरकतों से तंग आकर वैशाली ने यह कदम उठाया। बता दें कि वैशाली कई सुपरहिट सीरियल्स में काम कर चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static