इन राशियों के लिए बहुत लकी रहेगा Vaishakh माह, लेकर आएगा खुशियों की सौगात

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 04:54 PM (IST)

वैशाख माह हिंदू धर्म में बहुत महत्व रखता है। ये हिंदूओं का दूसरा महीना होता है और भगवान कृष्ण को बहुत प्रिय है। इन दिनों में भगवान विष्णु की पूजा का भी बहुत महत्व है। बता दें, ये पावन महीना 24 अप्रैल से शुरू हो गया था और 23 मई तक रहेगा। इस दौरान कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। आइए आपको बताते हैं इनके बारे में...

मेष

ज्योतिष एक्सपर्ट्स की मानें तो मेष राशि के जातकों को जीवन में इस महीने जबरदस्त फायदा मिलने वाला है। व्यापार वर्ग के लोगों को मुनाफा मिल सकता है। इसके साथ ही आपको नया वाहन या मकान आदि खरीद सकते हैं। परिवार वाले भी आपका भरपूर साथ देंगे।

PunjabKesari

मिथुन 

इन राशि के जातकों के लिए भी ये महीन बहुत लकी है। इन्हें प्रमोशन मिल सकता है। नौकरी में परिवर्तन भी हो सकता है। इस महीने आय में भी बढ़ोतरी होगी।

कर्क

इस महीने में इन राशि के जातकों के सारे आर्थिक संकट दूर हो जाएंगे। इसके साथ ही तनाव से भी मुक्ति मिलेगी। कर्क राशि वालों को पैसा कमाने के नए रास्ते भी मिलेंगे।

PunjabKesari

धनु

अगर इस राशि के जातक लंबे समय से किसी बीमारी से जूझ रहे हैं तो अब आखिरकार उससे छुटकारा मिल जाएगा। किसी शुभ सामचार की भी मिल सकता है।

PunjabKesari

मीन

अगर इस राशि के जातक विदेश में पढ़ाई का सपना देख रहे हैं तो अब वो पूरा हो जाएगा। आय भी अच्छी होगी और कर्ज से मुक्ति मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static