सरोज जी के निधन से दुखी हैं वैभवी, कहा- ये मेरा पर्सनल लॉस है

7/4/2020 3:23:00 PM

सरोज खान के जाने के बाद उनके फैंस के साथ-साथ उनके करीबी भी बेहद दुखी हैं। बॉलीवुड में तो मानो जैसे शोक की लहर चल पड़ी हो। सरोज खान को डांस की गुरू कहा जाता था और इंडस्ट्री के जितने भी कोरियोग्राफर हैं सभी अपनी गुरू सरोज खान को याद कर रहे हैं। हाल ही में इंडस्ट्री की जानी मानी कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने उन्हें याद किया। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वैभवी ने बहुत सी बातें शेयर की । वैभवी के अनुसार सरोज जी का यूं चले जाना उनके लिए एक पर्सनल लॉस है क्योंकि वो मेरे ग्रेट ग्रैंडफादर की स्टूडेंट थी यूं कहें कि एक तरह से वो मेरे परिवार का हिस्सा ही थी। अपनी बातचीत में वो आगे कहती हैं कि उन्हें डांस की प्रेरणा उन्हीं से मिली । वो जब आठवीं में थी तब उन्होंने पहली बार सरोज जी को डांस करते हुए देखा। उन्हें देखकर और उनके गाने देख कर मैनें ये सोच लिया था कि मुुझे भी इसी लाइन में ही जाना है। 

PunjabKesari

वैभवी के अनुसार सरोज जी पहली ऐसी महिला थी जिन्होंने इस इंडस्ट्री मे ये मुक्काम हासिल किया है। हम आज भी उनके नक्शे कदमों पर चलते हैं। 

नहीं दिखाया कभी फेवरेटिज्म 

PunjabKesari

अपनी इंटरव्यू में वैभवी बताती हैं कि सरोज जी ने कभी भी फेवरेटिज्म नहीं किया था वो सब को प्यार से समझाती थी चाहे सामने वाले से कोई भी गलती क्यों न हो गई हो।
 


Edited By

Janvi Bithal

Related News