'तुम्हारे वीडियो मेरे पास है, मैं वायरल कर दूंगा' सनी लियोन को यूजर से मिली धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 04:50 PM (IST)

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अदाकारा और बेबी डॉल के नाम से फेमस सनी लियोन का हर कोई दीवाना है। वह अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी स्टनिंग लुक की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि इस बीच एक यूजर ने सनी लियोन की सरेआम धमकी दे डाली। 

PunjabKesari

सनी लियोन ने धमकी भरे कमेंट का स्क्रीनशाॅट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारे कुछ वीडियो मेरे पास है। अगर तुमने रिप्लाई नहीं किया तो मैं वो वीडियो वायरल कर दूंगा। ये मेरा वचन है और मेरा वचन ही है मेरा शासन।' सोशल मीडिया पर यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। वहीं फैंस इस पर अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

 

PunjabKesari

 

हाल ही में सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें वह साइकिल चलाती दिखाई दे रही थी। सनी के साथ पति डेनियल वेबर को भी देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, 'पकड़ सको तो पकड़ लो।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

 

वहीं अगर बात करें सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार वेब सीरीज 'बुलेट' में दिखाई दी थी। इस वेब सीरीज में उनके साथ एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आई थीं। वहीं सनी सियोनी वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static