मनपसंद घर खरीदने के लिए उर्वशी ने खर्च किए  190 करोड़, बनी यश चोपड़ा की पड़ाेसी

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 04:10 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के  सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल के बाद उर्वशी अपने आलिशान घर को लेकर छाई हुई है। एक्ट्रेस ने हाल ही में नया बंगला खरीदा है, जिसकी कीमत 190 करोड़ हे।वह लंबे समय से नए आशियाने की तलाश में थी जो आखिरकार पूरी हो ही गई। 

PunjabKesari
उर्वशी रौतेला अब मुंबई में दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के घर के बगल में स्थित एक शानदार बंगले में  शिफ्ट हो गई है। मुंबई के मध्य में स्थित, यह आलिशान बंगला चार माले का है, जहां उर्वशी के लिए सभी तरीके की सुविधाएं मौजूद है। बंगले का आकिर्टेक्चर बहुत ही खूबसूरत है और क्लासी है, जबकि बंगले का इंटीरियर भाग आधुनिक तस्वीरो और कलाकीर्तियो से सजा हुआ है।

PunjabKesari
चार मंजिल के इस भव्य बंगले एक भव्य गाडर्न, जिम और भिन्न सुविधाएँ मौजूद है। उइस घर के पास  जो बंगला है वहां  यश चोपड़ा अपनी पत्नी पामेला चोपड़ा के साथ रहते थे।  जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस को इस घर में रहते हुए तकरीबन 2 से 3 महीने बीत चुके हैं, उन्होंने अपने सपनों के आशियाने को बेहद ही सुंदर तरीके से सजाया है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा उर्वशी के इस घर में बड़ा सा बैकयार्ड भी है, जो यश चोपड़ा के बैकयार्ड से जुड़ा हुआ है। इससे पहले उन्होंने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित 'सेलेस्ट' में रहने के लिए एक बंगला तैयार कराया था, लेकिन वह वहां शिफ्ट नहीं हुईं। इसके बजाय वह जुहू वाले बंगला में शिफ्ट हो गई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static